Zee ने किया ZEE Brand Works लॉन्च, अब उपभोक्ता समझ और प्रतिस्पर्धा में मिलेगा फायदा
Advertisement

Zee ने किया ZEE Brand Works लॉन्च, अब उपभोक्ता समझ और प्रतिस्पर्धा में मिलेगा फायदा

Zee एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) भारत का प्रमुख मीडिया हाउस और एंटरटेनमेंट का पावरहाउस है. अब सभी इंडस्ट्री और कैटेगरी में अपनी रचनात्मकता के प्रयासों को और मजबूत करने के लिए ZEE ने ZEE Brand Works लॉन्च किया है. जो ब्रांड्स को सही उपभोक्ताओं के साथ जोड़ने में मदद करेगा. इस काम में जी के 11 भाषाओं वाले टीवी चैनल, ओटीटी प्लेटफॉर्म, zee5 और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म भी काफी मदद करेंगे. 

Zee ने किया  ZEE Brand Works लॉन्च, अब उपभोक्ता समझ और प्रतिस्पर्धा में मिलेगा फायदा

New Delhi: Zee एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) भारत का प्रमुख मीडिया हाउस और एंटरटेनमेंट का पावरहाउस है. अब सभी इंडस्ट्री और कैटेगरी में अपनी रचनात्मकता के प्रयासों को और मजबूत करने के लिए ZEE ने ZEE Brand Works लॉन्च किया है. उपभोक्ता केंद्रित अपने मूल के चलते ZEE Brand Works की टीम ब्रांड्स को ब्रांडिंग की समग्र और विस्तृत श्रृंखला, बिक्री में तेजी, उपभोक्ता अधिग्रहण, नए लॉन्च, कंटेंट क्रिएशन आदि का प्रभावशाली और एकीकृत समाधान देगी.

भारतीय बाजार में विशेषज्ञता का भी मिलेगा लाभ 
बता दें कि इस से प्रयास में ZEE ब्रांड वर्क्स को जी की विशिष्ट लीडरशिप और भारतीय बाजार में विशेषज्ञता का भी लाभ मिलेगा. जी ब्रांड वर्क्स, विभिन्न ब्रांड्स और मार्केटर्स की पहुंच को बढ़ाएगा, साथ ही ब्रांड्स को सही उपभोक्ताओं के साथ जोड़ने में मदद करेगा. इस काम में जी के 11 भाषाओं वाले टीवी चैनल, ओटीटी प्लेटफॉर्म, zee5 और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म भी काफी मदद करेंगे. 

जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड के चीफ ग्रोथ ऑफिसर ने बताया
इस बारें में जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड के चीफ ग्रोथ ऑफिसर आशीष सहगल ने बताया कि, भारतीय मीडिया के अगुआ होने के कारण, हम हमेशा से भारतीय दर्शकों की नब्ज  को पहचानते हैं. ऐसे में हमें असंख्य मिनी भारत को समझने में मदद मिलेगी, जो इस महान राष्ट्र में मौजूद हैं. हर मिनी भारत की अलग पहचान, परंपरा और संवेदनशीलता है. ऐसे में इस समझ और भारतीय उपभोक्ताओं की मार्केटिंग जरूरतों को मिलाकर एक ब्रांड सॉल्यूशन मुहैया कराएंगे, जो हमेशा ZEE का हॉलमार्क होगा. 

चीफ ऑपरेशन ऑफिसर ने दी जानकारी
इस मौके पर ZEEL के चीफ ऑपरेशन ऑफिसर रेवेन्यू राजीव बख्शी ने कहा कि हम, हमारी जैसी सोच के लोगों के साथ पार्टनरशिप को लेकर भी उत्साहित हैं. ZEE Brand Works ने नए प्रोग्राम पेश किए हैं, जिनकी मदद से प्रभावशाली तरीके से उपभोक्ताओं तक पहुंचा जाएगा. इनमें-  डिजाइनिंग प्रोडक्ट लॉन्च शामिल है, जो ब्रांड्स को विजिबिलिटी, भव्यता और लीनियर टीवी, ओटीटी के साथ ही सोशल पर जी के नेटवर्क की ताकत का लाभ देगा. साथ ही क्रिएटिव सोल्यूशंस के जरिए तेजी से बढ़ते नए एंटरप्रेन्योर्स और विजिनरीज की सफलता, उनकी सफल कंपनियों के जरिए उनके ब्रांड्स को बढ़ाने में मदद करेंगे. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news