बाथरूम से निकली बीवी ने रील बनाते हटाया तौलिया, पति की निकल गई चीख
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1802221

बाथरूम से निकली बीवी ने रील बनाते हटाया तौलिया, पति की निकल गई चीख

Husband Wife Fun Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसमें नहाने के बाद अचानक पत्नी (Wife) ने तौलिया (Towel) हटा देती है. इससे महिला का पति शर्म से पानी-पानी हो जाता है. आइए आपको बताते हैं इस वीडियो की पूरी कहानी. 

Husband Wife Photo

Pati patni Ki Masti Ka Video: आपने पति-पत्नी के बीच मजाक और मस्ती के कई वीडियोज देखे होंगे. आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसे रील्स अपलोड होते हैं, जिसमें कपल्स कभी एक-दूसरे पर ताने कसते तो कभी एक-दूसरे की फिक्र करते नजर आते हैं. ऐसा ही एक और वीडियो सात दिन पहले सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ है, जिसमें पत्नी अपने पति ने मजाक करती नजर आ रही है, मगर पत्नी की हरकत से पति हक्का-बक्का रह जाता है और उसकी सांस मुंह में आ जाती है. आइए बताते हैं पत्नी ऐसा क्या कर देती है 

ऐसा क्या कर देती है पत्नी
दरअसल, वीडियो कि शुरुआत में एक पत्नी तौलिया बांधकर आती हुई नजर आती है और उसका पति अलमारी से उसके लिए कपड़े निकालता नजर आ रहा है. ऐसा लग रहा महिला नहा कर आ रही है और पति उसके पहनने के लिए कपड़े सिलेक्ट कर रहा है तभी अचानक कैमरे के सामने आकर महिला अपनी तौलिया हटा देती है. यह देखकर पति की सिट्टी-पिट्टी गुल हो जाती है और वह सब काम छोड़ फौरन पत्नी की ओर दौड़ता है. 

Hathras News: रोडवेज की चलती बस में युवती और कंडक्टर की अय्याशी का वीडियो, वायरल होने पर सस्पेंड

पति का जान में जान आई
पति भागकर पत्नी को पकड़ता है और तब जाकर उसकी जान में जान आती है. दरअसल, महिला ने तौलिया के नीचे पहले से कपड़े पहन रखे थे, वह सिर्फ पति को सताने के लिए ऐसा करती है. इसके बाद पति की जान में जान आती है. यह देखकर पत्नी हंसने लगती है और उसकी हरकतें देख पति दंग रह जाता है. दोनों के बीच जबरदत्स प्यार और कैमिस्ट्री नजर आती है. यह वीडियो ट्विटर पर अपलोड किया गया है. अब तक इस वीडियो को 2 लाख 94 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

पत्नी ने मजे में कर दिया ऐसा काम कि पति रह गया हैरान, देखें Video

Trending news