Sapna Choudhary-Khesari Lal Yadav:भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार और हरियाणवी डांसिंग क्वीन में जानिए किसकी है ज्यादा कमाई?
Advertisement

Sapna Choudhary-Khesari Lal Yadav:भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार और हरियाणवी डांसिंग क्वीन में जानिए किसकी है ज्यादा कमाई?

Khesari Lal Yadav Sapna Choudhary Net worth 2022: छोटे-छोटे स्टेज शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की लाइफ आज बेहद ही लग्जरी है. वहीं, दिल्ली में लिट्टी चोखा बेचने वाले खेसारी लाल यादव आज करोड़ों के मालिक हैं.....

Sapna Choudhary-Khesari Lal Yadav:भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार और हरियाणवी डांसिंग क्वीन में जानिए किसकी है ज्यादा कमाई?

Sapna Choudhary Khesari Lal Yadav Net worth 2022: भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav k) और हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर साथ में नजर आई है. दोनों का गाना मटक-मटक (Matak Matak Song) हरियाणवी गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इनके वीडियो पर व्यूज की बारिश हो रही है. मटक-मटक गाने को 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. आज हम आपको खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी की कमाई और संपति के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे....

खेसारी का नेट वर्थ कितना है? (khesari lal net worth in rupees)
खेसारी लाल यादव बिहार के छपरा जिले के रहने वाले हैं. खेसारी को बचपन से ही गाने का शौक था. वह जब भैंस चराने जाया करते थे तो खेतों में भोजपुरी गाना गया करते थे,लेकिन परिवार स्थिति सही नहीं होने के कारण उनको नौकरी करनी पड़ी. खेसारी को दिल्ली में लिट्टी चोखा तक बेचना पड़ा था. आज की तारीख में खेसारी करोड़ों के मालिक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खेसारी लाल यादव की नेट वर्थ की तो 15 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं. खेसारी लाल यादव फिल्मों, गानों, म्यूजिक एल्बम, स्टेज शो और सोशल मीडिया के जरिए मोटी कमाई करते हैं. खेसारी लाल यादव एक साल में पांच से छ फिल्में करते हैं. 

fallback

Haryanvi Song:खेसारी लाल यादव-सपना चौधरी की जोड़ी मचा रही धमाल, Matak Matak गाने पर हो रही व्यूज की बारिश 

खेसारी एक फिल्म का लेते हैं 70 से 80 लाख रुपये 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खेसारी एक फिल्म के लिए 70 से 80 लाख रुपये चार्ज करते हैं. इसके अलावा एक स्टेज शो से खेसारी 10 लाख रुपये तक कमा लेते हैं. भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव को लग्जरी कारों का भी शौक है. खेसारी लाल के कार कलेक्शन में बीएमडब्ल्यू, लैंड रोवर और फॉर्च्यूनर जैसी कई लग्जरी कारें शामिल हैं. इसके अलावा खेसारी के पास पटना में एक आलीशान घर है. 

Bhojpuri Viral: खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने पर CUTE गर्ल ने किया धमाकेदार डांस,चारों ओर हो रही चर्चा!

fallback

करोड़ों की मालकिन सपना चौधरी हैं 12 वीं पास 
हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी की बात करें तो वह करोड़ों की मालकीन हैं. सपना चौधरी ने अपनी मेहनत और स्ट्रगल के दम पर दुनियाभर में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. आम से खास बनने तक का सफर सपना चौधरी के लिए काफी संघर्ष भरा रहा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो 7वीं क्लास तक रेग्यूलर स्कूल गई थीं, लेकिन जब वो आठवीं क्लास में आईं तो उनके पिता की डेथ हो गई. उसके बाद तो जैसे सपना की लाइफ पूरी तरह से बदल ही गई. क्योंकि पिता की मृत्यू के बाद सपना को रात में शोज करना होता था और दिन में स्कूल जाना होता था. सपना ने खुद बताया कि वो स्कूल में पढ़ाई कम किया करती थीं, लेकिन सोया ज्यादा करती थीं. वो महज 12वीं तक ही पढ़ाई कर पाईं, कॉलेज जाना उन्हें नसीब ना हो सका. 

fallback

सपना चौधरी के पास है बीएमडब्यू 7 सीरीज 
छोटे-छोटे स्टेज शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की लाइफ आज बेहद ही लग्जरी है. वह करीब 50 करोड़ रुपए की मालकिन है. उनके पास बीएमडब्यू 7 सीरीज और ऑडी क्यू 7 जैसी लग्जरी कारें है. उनका नफसगढ़ में एक शानदान बंग्लो भी है. सपना चौधरी एक स्टेज शो  के लिए 25 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं. ये कार्यक्रम शाम से लेकर देर रात तक का होता है.अगर 2 से 3 घंटे के लिए किसी इवेंट में शामिल होती हैं तो तीन लाख रुपये तक चार्ज करती हैं. 

Watch Live TV

Trending news