IND vs NED: भारत-नीदरलैंड मैच में कहीं बारिश न बन जाए विलेन? कई बड़ी टीमों का बिगाड़ चुकी है खेल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1412191

IND vs NED: भारत-नीदरलैंड मैच में कहीं बारिश न बन जाए विलेन? कई बड़ी टीमों का बिगाड़ चुकी है खेल

IND vs NED: भारत और नीदरलैंड के बीच कल यानी 27 अक्टूबर को मैच खेला जाना है, लेकिन मैच पर संकट के बादल छाए हुए हैं.

IND vs NED: भारत-नीदरलैंड मैच में कहीं बारिश न बन जाए विलेन? कई बड़ी टीमों का बिगाड़ चुकी है खेल

T20 world cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्डकप की शुरुआत 16 अक्टूबर से हो चुकी है. ट्रॉफी पर कब्जा जमाने के लिए सभी टीमों के बीच मुकाबले शुरू हो चुके हैं. पहले मैच में पाकिस्तान को पटखनी देनी वाली भारतीय टीम गुरुवार को नीदरलैंड के खिलाफ अपना दूसरा मैच खेलेगी. यह मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा. लेकिन खबर है कि मैच में इंद्रदेव खलल डाल सकते हैं. इस वर्ल्डकप में पहले भी कई मैच बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं. 

भारत और नीदरलैंड के बीच मैच में बारिश डाल सकती है खलल
पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भी बारिश की संभावना जताई जा रही थी. हालांकि, दर्शकों को 20-20 ओवर का पूरा मुकाबला देखने को मिला. इसके बाद अब कल नीदरलैंड के साथ होने वाले मैच को जीतकर टीम इंडिया की निगाहें 2 अंक हासिल करने पर रहेंगी. अपने दोनों मैच जीतने के साथ टीम टॉप पर रहेगी. लेकिन अगर बारिश का खलल पड़ता है तो न केवल दर्शकों को मायूसी होगी बल्कि टीम को एक अंक से ही संतोष करना पड़ेगा. 

बारिश को लेकर क्या है अनुमान?
भारत और नीदरलैंड के बीच भारतीय समयानुसार दोपहर 12.30 बजे से खेला जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक खबर यह है कि मैच में बारिश का खलल पड़ सकता है. मैच के दौरान 24 डिग्री के आसपास तापमान रहेगा. हालांकि ऑस्ट्रेलिया मौसम विभाग ने संभावना जताई है कि मैच शुरू होने तक आसमान साफ रहेगा. और दोनों टीमों के बीच 20-20 ओवर का मुकाबला देखने को मिल सकता है. 

कई टीमों के लिए बारिश बनी 'विलेन'
भारी बारिश बड़ी टीमों के लिए परेशानी का सबब बनती दिख रही है. बुधवार, 26 अक्टूबर को ग्रुप ए के न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के बीच मेलबर्न में खेला जाने वाला मुकाबला भी बारिश के चलते रद्द हो गया. मुकाबले में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी. जिसके बाद दोनों टीमों को एक-एक अंक दे दिया गया. इससे पहले जिम्बाब्वे और दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड और आयरलैड के मैच में बारिश का खूब खलल पड़ा. जिसकी वजह से दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड को हार का सामना करना पड़ा.

Trending news