VIDEO:Akshra Singh से Vijay Deverakonda बोले- 'हम तोहरा से बहुत प्यार करेनी'
Advertisement

VIDEO:Akshra Singh से Vijay Deverakonda बोले- 'हम तोहरा से बहुत प्यार करेनी'

Vijay Deverakonda News: 'लाइगर' (Liger) मूवी में विजय देवरकोंडा एक फाइटर का किरदार अदा कर रहे हैं और इसी के साथ उनका बॉलीवुड में डेब्यू भी होने जा रहा है. फिल्म में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के अलावा एक्ट्रेस सौम्या कृष्णन भी अहम किरदार में हैं. 

VIDEO:Akshra Singh से Vijay Deverakonda बोले- 'हम तोहरा से बहुत प्यार करेनी'

Vijay Deverakonda Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshra Singh) और साउथ सिनेमा के फेमस एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अक्षरा सिंह विजय देवरकोंडा से बिहार और यूपी के लोगों के बारे में पुछ रही हैं. इस दौरान विजय देवरकोंडा अक्षरा सिंह बोलते हैं कि मैं भोजपुरी में आई लव यू बोलना चाहता हूं. एक बार मुझे सिखाएं. फिर वह भोजपुरी में बोलते हैं- हम तोहरा से बहुत प्यार करेनी.

बिहार के लोगों को भोजपुरी में बोला- आई लव यू
गौरतलब है कि विजय देवरकोंडा अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. इसी क्रम में हाल ही में विजय देवरकोंडा की राजधानी पटना आए हुए थे. बिहार में उनका खूब क्रेज देखने को मिला. बिहार के लोगों ने उनको खूब प्यार दिया. इस दौरान विजय अक्षरा सिंह से भी मिले. इस दौरान अक्षरा सिंह ने उनसे एक सवाल किया कि 'हाल ही में आप पटना में घटना करके आएं हैं. एकदम गर्दा उड़ा के आएं हैं. आप क्या कहना चाहते हैं बिहार और यूपी के लोगों के लिए'... उन्होंने कहा कि 'मैं बिहारी में आई लव यू कहना चहता हूं.. आप सिखाईए इसके बाद वह भोजपुरी में हम तोहरा से बहुत प्यार करेनी बोलते हुए नजर आ रहे हैं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

बात करे 'लाइगर' (Liger) मूवी की तो इस फिल्म में विजय देवरकोंडा एक फाइटर का किरदार अदा कर रहे हैं और इसी के साथ उनका बॉलीवुड में डेब्यू भी होने जा रहा है. फिल्म में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के अलावा एक्ट्रेस सौम्या कृष्णन भी अहम किरदार में हैं. यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी. इस एक्शन एंटरटेनर फिल्म में दिग्गज मुक्केबाज माइक टायसन भी कैमियो करते नजर आएंगे.

Shilpi Raj के Bhojpuri Song पर CUTE भाभी ने किया ब्यूटीफुल डांस, एक्सप्रेशन की कायल हुई दुनिया!

Trending news