भोजपुरी स्टार पवन सिंह के कार्यक्रम में भीड़ बेकाबू, तोड़फोड़ पर पुलिस ने चलाई लाठी
Advertisement

भोजपुरी स्टार पवन सिंह के कार्यक्रम में भीड़ बेकाबू, तोड़फोड़ पर पुलिस ने चलाई लाठी

Pawan Singh : सिद्धार्थनगर महोत्सव के समापन की रात 1 फरवरी को आयोजित भोजपुरी नाईट कार्यक्रम में भोजपुरी सुपस्टार पवन सिंह ने अपना कार्यक्रम पेश किया. इस बीच उनको सुनने आये बेकाबू हजारों की भीड़ को सभालने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

भोजपुरी स्टार पवन सिंह के कार्यक्रम में भीड़ बेकाबू, तोड़फोड़ पर पुलिस ने चलाई लाठी

सलमान आमिर/सिद्धार्थनगर : सिद्धार्थनगर महोत्सव के समापन की रात 1 फरवरी को आयोजित भोजपुरी नाईट कार्यक्रम में भोजपुरी सुपस्टार पवन सिंह ने अपना कार्यक्रम पेश किया. इस बीच उनको सुनने आये बेकाबू हजारों की भीड़ को सभालने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. कुछ उत्पाती दर्शकों पर पुलिस ने लाठी चार्ज भी किया, जिस में कुछ दर्शकों को मामूली चोटें भी आईं. 

कपिलवस्तु महोत्सव समापन कार्यक्रम में भोजपुरी गायक व स्टार पवन सिंह जैसे ही मंच पर आए दर्शक पागल हो गए और पवन सिंह के गानों पर तालियां बजाते हुए नाचने लगे. इस मौके पर डुमरियागंज सांसद जगदंबिका पाल व, कपिलवस्तु विधायक श्याम धनी राही ,शोहरतगढ़ विधायक विनय वर्मा ने भोजपुरी गायक पवन सिंह को भगवान गौतम बुद्ध की प्रतिमा भेंट कर सम्मानित किया. वहीं दूसरी तरफ सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लगातार पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ले रहे थे. भीड़ का जोश अपने शबाब पर था और मस्ती में नाचते भीड़ को काबू करने नामुमकिन लग रहा था.

 यह भी पढ़ें: राहुल प्रकाश कोल नहीं रहे, मीरजापुर में रिकॉर्ड जीत के साथ अपना दल (एस) विधायक ने सपा का सूपड़ा साफ कराया था

पुलिस द्वारा किए गए इस बल प्रयोग के बारे में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान पीछे बैठे दर्शकों ने कुर्सियां तोड़नी शुरू करदी. और सामने बैठे लोगों पर फेंकने लगे उन्हें समझाने का प्रयास किया गया जब वह नहीं माने तो उन पर फिर मजबूर होकर पुलिस को आवश्यक बल प्रयोग करना पड़ा.

Watch: बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री ने प्रेम के सवाल पर दिया ये जवाब

Trending news