Sitapur: दारोगा जी देते हैं मां-बहन की गाली, तन पे वर्दी करते हैं जनता की रखवाली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1350642

Sitapur: दारोगा जी देते हैं मां-बहन की गाली, तन पे वर्दी करते हैं जनता की रखवाली

UP Police: सोशल मीडिया पर सीतापुर के गालीबाज दारोगा का वीडियो वायरल हो रहा है, जो फरियादियों के साथ गाली-गलौज करते नजर आ रहे हैं. पूरा मामला सीतापुर के झरेखापुर चौकी का है.

Sitapur: दारोगा जी देते हैं मां-बहन की गाली, तन पे वर्दी करते हैं जनता की रखवाली

सीतापुर: उत्तर प्रदेश पुलिस के अलग-अलग कारनामा सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और तमाम तरह की खबरें भी सामने आती हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर सीतापुर के गालीबाज दारोगा का वीडियो वायरल हो रहा है, जो फरियादियों के साथ गाली-गलौज करते नजर आ रहे हैं. एक तरफ सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फरियादियों के साथ बेहतर बर्ताव करने और समस्याओं के त्वरित निस्तारण का निर्देश दिया है. वहीं, दूसरी तरफ इसका अनुपालन करने वाले लोग मुख्यमंत्री के निर्देशों को पलीता लगाते नजर आ रहे हैं. पूरा मामला सीतापुर के झरेखापुर चौकी का है.

कुर्सी पर बैठकर गाली बाजी कर रहे दारोगा
वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चौकी इंचार्ज झरेखापुर अजय सिंह अपनी कुर्सी पर बैठे हुए हैं. उनके सामने रखे तखत पर कुछ लोग बैठे हैं. बताया जा रहा है कि वो फरियादी हैं, जिनसे दारोगा जी बातचीत कर रहे हैं. वार्तालाप के दौरान चौकी इंचार्ज अचानक गुस्से में आ जाते हैं. वह हनक दिखाते हुए वहां मौजूद किसी व्यक्ति को गालियां देने लगते हैं.

ऐसे सामने आई दारोगा की करतूत 
वीडियो में साफ देखा और सुना जा सकता है कि चौकी इंचार्ज अजय सिंह पहले गालीबाजी करते हैं. जब गाली देने से मन नहीं भरा तो उन्होंने सामने बैठे हुए लोगों को पट्टे से पीटने की धमकी दी. दारोगा की हरकत को वहां मौजूद किसी शख्स ने कैमरे में कैद कर लिया, जिसे उसने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. तब जाकर साहब के बारे में बातें पब्लिक डोमेन में आई. महोदय चौकी में न जाने फरियादियों के साथ किस स्तर पर जाकर पेश आते होंगे? हालांकि, यह तो एक वाकया था, ऐसे कई किस्से यूपी पुलिस के सामने आते रहते हैं. 

एसपी ने दारोगा को किया निलंबित
सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होते ही तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई, जिसके बाद वीडियो का संज्ञान पुलिस अधीक्षक सीतापुर घुले सुशील चंद्रभान ने लिया. उन्होंने तत्काल प्रभाव से झरेखापुर चौकी के गालीबाज चौकी इंचार्ज अजय सिंह को निलंबित कर दिया. एसपी ने पूरे मामले की जांच क्षेत्राधिकारी को सौंप दी है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो हरगांव थाना क्षेत्र के झरेखापुर चौकी का है.

सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे दरोगा
आपको बता दें कि यूपी पुलिस के ये गालीबाज दारोगा सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. अपनी इस हरकत से वह महकमे की किरकिरी करा रहे हैं. फिलहाल, चौकी इंचार्ज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news