हरदोई में शिक्षक की शर्मनाक करतूत,बीच सड़क पर नशे में जमकर काटा हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1206066

हरदोई में शिक्षक की शर्मनाक करतूत,बीच सड़क पर नशे में जमकर काटा हंगामा

दीपक शुक्ला शराब के ठेके पर पहुंच गए और जमकर शराब पी, जब शराब का नशा चढ़ा तो फिर शिक्षक दीपक शुक्ला आने जाने वाले लोगों के साथ हरकतें करने लगे.

हरदोई में शिक्षक की शर्मनाक करतूत,बीच सड़क पर नशे में जमकर काटा हंगामा

आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई में एक शिक्षक की शर्मनाक करतूत सामने आई है. शराब के नशे में एक शिक्षक ने सड़क पर जमकर हंगामा किया.इस दौरान मौके पर मौजूद स्थानीय लोग और यातायात पुलिसकर्मी उसे थाने लेकर गए,जहां से उसे डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरी परीक्षण के दौरान मेडिकल कॉलेज में भी शिक्षक ने जमकर हंगामा किया यहां तक कि अस्पताल के अभिलेख भी फाड़ डाले.

सीतापुर का रहने वाला है शराबी शिक्षक 
शिक्षक की शर्मनाक करतूत का यह मामला हरदोई जिले में कोतवाली शहर इलाके का है,जहां शहर के नुमाइश चौराहे पर शराब के नशे में एक शिक्षक ने जमकर हंगामा किया. सीतापुर जिले के ब्रह्मपुरी कॉलोनी के रहने वाले दीपक शुक्ला पुत्र कमलेश शुक्ला रीजेंसी पब्लिक स्कूल में शिक्षक हैं. दीपक शुक्ला अपने बेटे के साथ किसी कार्यक्रम में फर्रुखाबाद गए थे और वहां से रोडवेज से वापस लौटे.

बीच सड़क पर किया जमकर हंगामा 
बस अड्डे पर बस से उतरने के बाद दीपक शुक्ला शराब के ठेके पर पहुंच गए और जमकर शराब पी, जब शराब का नशा चढ़ा तो फिर शिक्षक दीपक शुक्ला आने जाने वाले लोगों के साथ हरकतें करने लगे. नशे में धुत शिक्षक ने बीच सड़क पर जमकर हंगामा किया. इस दौरान ट्रैफिक पुलिसकर्मी और मौके पर मौजूद लोगों ने शिक्षक को पकड़कर थाना कोतवाली शहर पहुंचाया ,जहां से शिक्षक को डॉक्टरी परीक्षण के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया.

 मेडिकल कॉलेज पहुंचने के दौरान भी दीपक शुक्ला ने जमकर हंगामा किया और पुलिसकर्मियों व स्वास्थ्य कर्मियों को गालियों से नवाजा. साथ ही कई अभिलेख भी फाड़ डाले. इस दौरान पुलिस ने शिक्षक का डॉक्टरी परीक्षण कराया है और उसके खिलाफ कार्रवाई में जुटी है.

WATCH LIVE TV

Trending news