सीएम योगी पर राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी का पलटवार, भूपेंद्र चौधरी बोले, जो यूपी आता ही नहीं उसे विकास क्या दिखेगा
Advertisement

सीएम योगी पर राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी का पलटवार, भूपेंद्र चौधरी बोले, जो यूपी आता ही नहीं उसे विकास क्या दिखेगा

सीएम योगी पर राहुल गांधी के बयान पर सियासी पारा गरम होता दिख रहा है. बीजेपी ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. आइए जानते हैं यूपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने किस तरह राहुल पर सवाल दागे हैं.

सीएम योगी पर राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी का पलटवार, भूपेंद्र चौधरी बोले, जो यूपी आता ही नहीं उसे विकास क्या दिखेगा

मयूर शुक्ला/लखनऊ:  सीएम योगी पर राहुल गांधी के बयान पर सियासी पारा गरम होता दिख रहा है. बीजेपी ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. यूपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा है कि राहुल गांधी ने यूपी आने का मौका गंवाया. अगर यूपी आते तो यूपी का विकास देख पाते. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी  ने बीजेपी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए सोमवार को कहा कि बीजेपी देश की सबसे ज्यादा आबादी वाले राज्य में जो कर रही है वो धर्म नहीं, अधर्म है. उन्होंने सामाजिक संगठनों के ‘भारत जोड़ो अभियान’ कार्यक्रम में यह टिप्पणी की. इस कार्यक्रम में मौजूद एक व्यक्ति ने यह जानकारी दी.

सपा ने भी सीएम पर साधा निशाना

वहीं समाजवादी पार्टी प्रवक्ता एवं पूर्व MLC सुनील सिंह साजन ने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरक्षनाथ के मठाधीश हैं, इसलिए वह खुद को धार्मिक कह सकते हैं , लेकिन सवाल यह है कि सनातन धर्म को मानने वाला व्यक्ति दूसरे धर्मों से नफरत कैसे कर सकता है ? छोटी जातियों , पिछड़ों, दलित और आदिवासियों जिनको संविधान ने हक दिया है उनका हक छीनने का काम कैसे वो कर सकते हैं. मुख्यमंत्री आरक्षण छीनने की कोशिश कैसे कर सकते हैं. मुझे लगता है कि वह ना ही पूर्ण रूप से धार्मिक हैं ना ही संविधान को मानने वाले हैं,जहां तक ठग का सवाल है तो पूरी भारतीय जनता पार्टी ही ठगों का एक समूह है जो पूरे देश को 9 सालों से ठग रही है. किसान ठगा जा रहा है, बेरोजगार ठगा जा रहा है, दलित और पिछड़ा ठगा जा रहा है.नौजवान ठगा जा रहा है.पूरा का पूरा समाज ही बीजेपी के ठगों से ठगा जा रहा है.

क्या कहा था राहुल ने

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी  ने बीजेपी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए सोमवार को कहा था कि बीजेपी देश की सबसे ज्यादा आबादी वाले राज्य में जो कर रही है वो धर्म नहीं, अधर्म है. उन्होंने सामाजिक संगठनों के ‘भारत जोड़ो अभियान’ कार्यक्रम में यह टिप्पणी की. इस कार्यक्रम में मौजूद एक व्यक्ति ने यह जानकारी दी. 

यह भी पढ़ें: घर पर ही महिलाओं को मिलेगा कुटीर उद्योग चलाने का मौका, योगी सरकार की पहल

राहुल गांधी ने इस कार्यक्रम में कहा, ‘‘सीएम योगी को अगर हिंदू धर्म समझ आता तो वह जो करते हैं वो नहीं करते. वह अपने मठ का अपमान कर रहे हैं. वह धार्मिक नेता नहीं, बल्कि एक मामूली ठग हैं.’’ कार्यक्रम में मौजूद महिला ने उनसे सवाल किया था कि उत्तर प्रदेश में जो ‘धर्म की आंधी’ चल रही है, इस स्थिति में कांग्रेस क्या करेगी?

WATCH: फेरों से सीधे पेपर देना पहुंचा दूल्हा, दुल्हन करती रही इंतजार

Trending news