फिरोजाबाद में सड़क हादसे ने ली दो की जान, बाराबंकी में महिला की मौत
Advertisement

फिरोजाबाद में सड़क हादसे ने ली दो की जान, बाराबंकी में महिला की मौत

UP News : रविवार को फिरोजाबाद और बाराबंकी में हुए भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. फिरोजाबाद में जहां कार, बाइक, स्कूटी और साइकिल आपस में टकरा गई. वहीं बाराबंकी में एक तेज रफ्तार कार और ई-रिक्शा की आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई.

फिरोजाबाद में सड़क हादसे ने ली दो की जान, बाराबंकी में महिला की मौत

फिरोजाबाद : रविवार को उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद में एक भीषण हादसा हो गया. यहां कार, बाइक, स्कूटी और साइकिल आपस में टकरा गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और और आधा दर्जन से अधिक लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. हादसा के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. रोंगटे खड़े कर देने वाला भीषण सड़क हादसा टूंडला एटा रोड पर हुआ. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टन के लिए भेज दिया गया है. यह घटना थाना रजावली क्षेत्र के नगला सिकन्दर के पास की है.

जिले के थाना रजावली क्षेत्र में तीन वाहन कार, बाइक और साइकिल आपस में टकरा गए. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हुई है. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हुई है. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है.

 यह भी पढ़ें: योगी के ड्रीम प्रोजेक्ट में अक्षय कुमार और बोनी कपूर की एंट्री, फिल्म सिटी पर दिया प्रजेंटेशन

बाराबंकी में एक महिला ने तोड़ा दम
बाराबंकी में एक तेज रफ्तार कार और ई-रिक्शा की आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में आठ लोग घायल हो गए. हादसा होते ही मौके पर राहगीरों की भीड़ जुट गई. मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया. जहां पर आठ लोगों में से तीन लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. जिला अस्पताल भेजे गए तीन लोगों में से एक महिला की मौत हो गई और एक व्यक्ति की हालत को देखते हुए बाराबंकी जिला अस्पताल से लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया है, जबकि एक घायल का जिला अस्पताल और बाकी पांच का स्थानीय सीएचसी में इलाज जारी है.

Trending news