बरेली में ट्रिपल मर्डर, जमीन पर कब्‍जे को लेकर गैंगवार, घंटों की गई फायरिंग से दहशत में ग्रामीण
Advertisement

बरेली में ट्रिपल मर्डर, जमीन पर कब्‍जे को लेकर गैंगवार, घंटों की गई फायरिंग से दहशत में ग्रामीण

बरेली के फरीदपुर थाना की घटना. गांव में तनाव को देखते हुए भारी संख्‍या में पुलिस बल तैनात किया गया. 

बरेली में ट्रिपल मर्डर, जमीन पर कब्‍जे को लेकर गैंगवार, घंटों की गई फायरिंग से दहशत में ग्रामीण

Triple Murder in Bareilly: बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र में बदायूं से सटी रामगंगा कटरी के गोविंदपुर गांव में जमीन पर कब्जे को लेकर चली आ रही वर्षों पुरानी लड़ाई बुधवार को गैंगवार में तब्‍दील हो गई. गोलीबारी में 3 लोगों की मौत हो गई. इस दौरान 20 से ज्‍यादा राउंड हुई फायरिंग से आसपास के इलाके में दहशत फैल गई. गांव में तनावपूर्ण माहौल देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. 

लंबे समय से चला आ रहा था विवाद 
दरअसल, जमीन को लेकर पुराना विवाद चला आ रहा था. दोनों पक्ष एक-दूसरे का दावा करने रहे हैं. बुधवार देर शाम हुई गोलीबारी में सरदार परमवीर सिंह, देवेंद्र सिंह और एक अन्य की मौत हो गई. वहीं, सुरेश सिंह समेत 3 लोग घायल हो गए. पूर्व प्रधान सुरेश और उसके समर्थकों पर फायरिंग करने का आरोप है. 

जमीनी विवाद में गैंगवार 
फरीदपुर के सीओ गौरव सिंह ने बताया कि करीब जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. 2 दिन पहले ही फरीदपुर के तहसीलदार ने करीब 53 लाख रुपये का जुर्माना लगाया था. 2 साल पहले भी विवाद में गोलीबारी की गई थी. उस समय भी फायरिंग में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई थी. 

पूर्व प्रधान पर फायरिंग करने का आरोप 
सीओ गौरव सिंह ने बताया कि मरने वाले 3 व्‍यक्ति पंजाब के रहने वाले हैं. खादर इलाके में इस ट्रिपल मर्डर का आरोप पूर्व प्रधान सुरेश सिंह और उसके समर्थकों पर है. सुरेश सिंह रायपुर हंस का पूर्व प्रधान है. सनसनीखेज वारदात की सूचना पर घटनास्‍थल पर डीआईजी और एसएसपी भी मौके पर पहुंच गए. 

आधे घंटे से ज्‍यादा समय तक फायरिंग की गई 
प्रत्‍यक्षदर्शियों ने बताया कि करीब आधे घंटे से ज्‍यादा फायरिंग की गई. 20 से ज्‍यादा राउंड फायरिंग से आस पास के ग्रामीण दहशत में आ गए. गांव में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है. इसके चलते भारी संख्‍या में पुलिस गश्‍त कर रही है. 

Watch: मोबाइल चोरी करते हुए पकड़े गए चोर ने पुलिसवाले को चाकू से गोदकर मार डाला, देखती रही भीड़

Trending news