Triple Murder In Baghpat: पुलिस ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार, इसलिए पिता और दो बहनों की थी हत्या
Advertisement

Triple Murder In Baghpat: पुलिस ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार, इसलिए पिता और दो बहनों की थी हत्या

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. यहां कि पुलिस ने ट्रिपल मर्डर के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. सोमवार को आरोपी ने अपनी दो सगी बहनों और पिता की धारदार हथियार से काट कर मौत के घाट उतार दिया था. घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया हो गया था.

Triple Murder In Baghpat: पुलिस ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार, इसलिए पिता और दो बहनों की थी हत्या

कुलदीप चौहान/बागपत:उत्तर प्रदेश के बागपत जिले की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. यहां कि पुलिस ने ट्रिपल मर्डर के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. सोमवार को आरोपी ने अपनी दो सगी बहनों और पिता की धारदार हथियार से काट कर मौत के घाट उतार दिया था. घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया हो गया था. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार करते हुए ट्रिपल मर्डर का खुलासा कर दिया है.

क्या है पूरा मामला? 
ट्रिपल मर्डर की दिल दहला देने वाली घटना बागपत के बड़ौत क्षेत्र में बीते कल हुई थी, जहां 15 अगस्त की सुबह अमर नाम के आरोपी ने अपनी दो बहने अनुराधा और ज्योति व पिता बृजपाल की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी थी.  घटना की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी.आरोपी की मां ने पुलिस से शिकायत करते हुए मुकदमा दर्ज कराया था. जिसकी शिकायत पर पुलिस ने आज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया है.

Coronavirus cases in Lucknow: लखनऊ में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले, मिले 157 नए मरीज 

जमीन के लालय में पिता और दो बहनों को उतारा मौत के घाट 
इंस्पेक्टर बडौत देवेश शर्मा की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि फैमिली के साथ उसका जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. पिता ने जमीन देने से मना करते हुए उसको बेदखल कर दिया था. जमीन से बेदखल होने के कारण वह अपने पिता से नाराज चल रहा था. जिस कारण उसने बीते कल सोते समय अपने पिता पर कुदाल से हमला बोल दिया, जब वह पिता की हत्या कर रहा था तो बीच में दोनों बहने आईं. आरोपी ने दोनों बहनों को भी मारकर मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया. आरोपी अमर कस्बा छोड़कर भागने की फिराक में था तो पुलिस ने उसको धर दबोचा.

खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने पर देसी भाभी ने किचन में मटकाई जमकर कमर, वीडियो मचा रहा धमाल

 

Trending news