Video: अरविंद अकेला कल्लू और रक्षा गुप्ता ने लगाया रोमांस का तड़का, रोमांटिक गाना ‘चाय या चुम्मा’ रिलीज
Advertisement

Video: अरविंद अकेला कल्लू और रक्षा गुप्ता ने लगाया रोमांस का तड़का, रोमांटिक गाना ‘चाय या चुम्मा’ रिलीज

अरविंद अकेला कल्लू और रक्षा गुप्ता का रोमांटिक गाना ‘चाय या चुम्मा’ रिलीज हुआ है. उनकी रोमांटिक केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.  नीमन भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ यह गाना गर्दा उड़ा रहा है. देखें वीडियो...

Video: अरविंद अकेला कल्लू और रक्षा गुप्ता ने लगाया रोमांस का तड़का, रोमांटिक गाना ‘चाय या चुम्मा’ रिलीज

Bhojpuri Naya gana: भोजपुरी सिनेमा सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू इन दिनों रुपहले परदे से लेकर यूट्यूब तक छाए हुए हैं. उनके गाने और फिल्मों को काफी पसंद किया जा रहा है. ऐसे में अरविंद अकेला कल्लू  और एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता की रोमांटिक केमिस्ट्री ने गर्दा उड़ा दिया है. कल्लू और रक्षा का एक साथ आया पहला म्यूजिकल अलबम सॉन्ग ‘चाय या चुम्मा’ को नीमन भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जोकि बेहद ही रोमांटिक है. इनके इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. 

इस गाने के जरिए दोनों स्टार्स पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा इनकी जोड़ी फिल्म में भी दिखाई देने वाली है. उनकी रोमांटिक केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और साथ रोमांटिक कपल जोड़ो को सुबह की चाय की चुस्की की याद ताजा हो रही है.

किरण म्यूजिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन प्रस्तुत वीडियो सॉन्ग ‘चाय या चुम्मा’ के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि कल्लू की पत्नी का रोल एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता प्ले कर रही हैं और दोनों के बीच शानदार लव केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. दोनों स्टार्स शानदार डांस मूव्स दिखा रहे हैं. साड़ी में एक्ट्रेस का लुक तो देखते ही बन रहा है. 

वीडियो में देख सकते हैं कि पहले रक्षा कल्लू को जगाने आती हैं और बेड टी देने के लिए पूछती हैं. इस दौरान वो उन्हें नींद से उठाकर पूछती हैं कि ‘चाय या चुम्मा’ बताओ क्या चाहिए? इस पर दोनों स्टार्स के बीच बेहतरीन डांस मूव्स से लेकर लव कैमिस्ट्री तक देखने के लिए मिल रही है. 

किरण म्यूजिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित किया गया भोजपुरी गाना चाय या चुम्मा को अरविंद अकेला कल्लू और प्लेबैक सिंगर प्रियंका सिंह ने अपनी मधुर आवाज में गाया है. इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने के गीतकार मनोज मतलबी, संगीतकार गोविंद ओझा हैं. वीडियो डायरेक्टर पवन पाल, कोरियोग्राफर गुलाम हुसैन और अमित चावला हैं.

 

 

 

 

 

Trending news