भूत-प्रेत का साया उतारने के नाम पर तांत्रिक ने किया बच्ची का रेप, बच्ची की आपबीती सुन सन्न रह गई मां
Advertisement

भूत-प्रेत का साया उतारने के नाम पर तांत्रिक ने किया बच्ची का रेप, बच्ची की आपबीती सुन सन्न रह गई मां

Kaushambi News: कौशांबी जिले में झाड़-फूंक कर बीमारी को दूर करने के नाम पर बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. फिलहाल पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है. 

सांकेतिक फोटो.

अली मुक्तेदा/कौशांबी: यूपी के कौशांबी जिले में एक तांत्रिक बाबा द्वारा भूत प्रेत का साया दूर करने के नाम पर किशोरी के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है. जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी, पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया है.

पिपरी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि उसकी छोटी बेटी को 3 साल से झटके आ रहे थे, इसके लिए वह प्राइवेट अस्पताल में इलाज करा रहा था. 21 दिसंबर को वह अपने बड़ी बेटी के घर गया हुआ था. घर पर उसकी पत्नी और छोटी बेटी थी 24 दिसंबर को उसके दूर का रिश्तेदार अशोक कुमार उर्फ लाली तांत्रिक आया, और उसने बताया कि तुम्हारी बेटी के ऊपर भूत प्रेत का साया है. जो वह तांत्रिक क्रियाओं से दूर कर सकता है.

Meerut: संपत्ति विवाद को लेकर दो बेटों ने मिलकर पिता को उतारा मौत के घाट

झाड़ फूंक कर बेटी की बीमारी दूर करने का दावा करते हुए घर से दूर सुनसान जगह पर ले कर चला गया. शाम लगभग 7:30 बजे नाबालिग बेटी रोती हुई आई और उसने अपनी मां से आप बीती बताई. बेटी ने जो बताए उसे सुनकर मां सन्न रह गई. बेटी ने बताया कि उसके साथ बाबा ने रेप किया है. बेटी के साथ हुई घिनौनी वारदात को पत्नी ने पति को बताया. पहले तो पति पत्नी ने लोक लाज के डर से इसकी शिकायत पुलिस से नहीं की थी, लेकिन शनिवार शाम 7 बजे पीड़िता के पिता ने पिपरी थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की, लिखित शिकायत मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया है.

आरोपी अशोक कुमार उर्फ लाली तांत्रिक एक डिग्री कॉलेज में वॉचमैन की नौकरी करता है. सूत्रों की माने तो वह काफी समय से तंत्र मंत्र करता था. जिसके कारण वह इलाके में लाली तांत्रिक के नाम से मशहूर है. वह चौकीदारी के बाद घर पर ही तंत्र मंत्र करता है,आरोप है कि इसके पहले भी एक-दो महिलाओं के साथ बाबा ने ग़लत काम किया था. लेकिन लोक लाज के डर से पीड़ित महिलाओं ने पुलिस से इसकी शिकायत नहीं की थी, शिकायत नहीं होने के कारण बाबा मुकदमे से बच जाता था. 

Rishabh Pant Update: ऋषभ पंत की प्लास्टिक सर्जरी, जानें अब कैसा है उनकी तबीयत का हाल

पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने मीडिया को बताया कि पिपरी थाने में शनिवार को 376 आईपीसी पाक्सो एक्ट का एक मुकदमा दर्ज किया गया है, इसमें जो आरोपी है, वह पीड़िता का दूर का रिश्तेदार बताया जा रहा है. मामले में आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है, आगे की जो भी विधिक कार्रवाई है, वो की जा रही है.

दुनिया में कब किसने भेजा पहला SMS, व्हाट्सएप या ईमेल, नए साल से पहले जान लें ये बात

 

 

 

Trending news