Sucide: बीमारी ने तोड़ा हौसला, तो महिला ने लगाई 11वीं मंजिल से छलांग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1281376

Sucide: बीमारी ने तोड़ा हौसला, तो महिला ने लगाई 11वीं मंजिल से छलांग

Sucide: ग्रेटर नोएडा हाईराइज सोसाइटी के निराला एस्टेट में आज सुबह 55 साल की महिला ने 11वी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही ग्रेटर नोएड़ा पुलिस मौके पर पहुंच गई. पूरा मामला बिसरख थाने का है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Sucide: बीमारी ने तोड़ा हौसला, तो महिला ने लगाई 11वीं मंजिल से छलांग

ग्रेटर नोएड़ा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां ग्रेटर नोएडा हाईराइज सोसाइटी के निराला एस्टेट में आज सुबह 55 साल की महिला ने 11वी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही ग्रेटर नोएड़ा पुलिस मौके पर पहुंच गई. पूरा मामला बिसरख थाने का है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Stray Dog Attacks: मौत नोंचती रही और असहाय खामोश बनी रही 10 वर्षीय लड़की, जानें पूरा मामला

महिला थी डिप्रेशन का शिकार
बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा हाईराइज सोसाइटी की रहने वाली महिला डिप्रेशन का शिकार थी. जिसके चलते उसने आत्महत्या जैसे कदम उठाया. वजह चाहे जो भी हो पुलिस हर एंगल से मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

पति इंडियन डिफेंस सर्विस में डायरेक्टर के पद से था सेवानिवृत्त
दरअसल, महिला के पति इंडियन डिफेंस सर्विस में डायरेक्टर के पद से सेवानिवृत्त हैं. रिटायरमेंट के बाद राजीव यादव अपने बड़े बेटे रोहन और पत्नी प्रतिभा यादव के साथ निराला एस्टेट सोसाइटी में टी 9 में 11वीं मंजिल पर रहते हैं. वहीं पर आज सुबह 55 साल की प्रतिभा यादव ने अपनी बालकनी से कूद कर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद चीख-पुकार मची. परिजनों ने महिला को पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Mahoba: अभी जिंदा हूं तो जी लेने दो, ऐसा क्या गुनाह किया जो जीते जी हम मर गए?

साल 2015 से महिला थी डिप्रेशन का शिकार
जानकारी के मुताबिक मृतका प्रतिभा यादव साल 2015 से डिप्रेशन की बीमारी का शिकार थी. जिसका कई दिनों से इलाज चल रहा था. घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची बिसरख थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल, पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है. ताकि ये पता चल सके कि आखिर किस वजह से महिला डिप्रेशन में थी.

Trending news