लखीमपुर घटना पर बोले सपा सांसद एसटी हसन- बलात्कारियों को जमीन में गाड़ कर पत्थर से मारना चाहिए
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1356261

लखीमपुर घटना पर बोले सपा सांसद एसटी हसन- बलात्कारियों को जमीन में गाड़ कर पत्थर से मारना चाहिए

Moradabad News: सपा सांसद एसटी हसन ने कहा कि अगर बलात्कारी मुसलमान हैं तो उन्हें चौराहों पर आधा शरीर जमीन में गाड़ दिया जाए और उन्हें पत्थरों से मार दिया जाए, ताकि कोई आगे से दुष्कर्म करने की कोशिश ना करें. 

लखीमपुर घटना पर बोले सपा सांसद एसटी हसन- बलात्कारियों को जमीन में गाड़ कर पत्थर से मारना चाहिए

आकाश शर्मा/मुरादाबाद: अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ एसटी हसन का बड़ा बयान सामने आया है. एसटी हसन ने पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर देश में चीते आने पर कहा कि अच्छा है कि चीते आए पर उसको इवेंट बना देना, इतना हाईट बना देना, 2 दिन से चैनलों पर चीते-चीते सुन कर बोर हो गए हैं. हर चीज की एक लिमिट होती है. 

लखीमपुर घटना पर दिया बड़ा बयान 
एसटी हसन से लखीमपुर में हुई बलात्कार की घटना को लेकर पत्रकारों ने सवाल किया तो वह नाराज हो गए. उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा कि इससे पहले भी दो दलित युवतियों के साथ बलात्कार हुआ था और वह पेड़ पर लटकी हुई मिली थी. उनकी मौत हो गयी थी. अब जिन लोगों ने यह अपराध किया है जाहिर है उन्हें सख्त से सख्त सजा होनी चाहिए. कानून के मुताबिक और मुसलमान है तो उन्हें चौराहों पर आधा शरीर जमीन में गाड़ दिया जाए और उन्हें पत्थरों से मार दिया जाए ताकि कोई आगे से दुष्कर्म करने की कोशिश ना करें. 

नए युग आते हैं तो तहजीबे बदलती हैं- एसटी हसन 
प्रधानमंत्री के नए भारत में पंचायत भवन से राष्ट्रपति भवन तक महिलाओं का झंडा बुलंद होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि दुनिया आगे बढ़ रही है वक्त आगे बढ़ रहा है. हालत बदलते जा रहे हैं और नए युग आते हैं तो तहजीबे बदलती हैं. संस्कार बदलते हैं. लोगों के काम करने के तरीके बदलते हैं. कोई नई बात नहीं है. सारी दुनिया में नारी शक्ति काम कर रही है. सऊदी अरब जैसी कंट्री के अंदर लेडीज हवाई जहाज चलाने लगी. गाड़ी चला रही हैं. ऑफिस में बैठ रही हैं.  ये तो अच्छी बात है हमारी महिलाए भी अब कंट्रीब्यूट कर रही हैं. डेवलपमेंट के अंदर और पूरी दुनिया में एक क्रांति आ रही है. 

सपा सांसद ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर चितों को भारत लाने पर कहा कि चीता विलुप्त होती प्रजाति है और भारत में पहले ही ये विलुप्त हो चुकी हैं. अच्छी बात है. प्रधानमंत्री जी चीते लेकर आए और हमारे जंगलों के अंदर छुड़वाए हैं. हम इसके खिलाफ नहीं हैं. होना भी चाहिए और भी ऐसी प्रजाति है जो हमारे यहां विलुप्त हो रही हो बाहर से लाई जा सकती है तो ले के आए , लेकिन इसको एक इवेंट बना देना उसपे इतना बड़ा हाईट बना देना बोर करता है. हर चीज की एक लिमिट होती है ओवर लिमिट करने से वो चीजे अच्छी नहीं लगती. 

Yellow, Orange, Red और Green Alert में क्या है अंतर, मौसम विभाग इन्हें क्यों और कब करता है जारी, जानिए यहां

Trending news