Sitapur News: दवाई लेने जा रही महिला बच्ची समेत घाघरा नदी में कूदी, गांव वालों ने बचाई बेटी की जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1758004

Sitapur News: दवाई लेने जा रही महिला बच्ची समेत घाघरा नदी में कूदी, गांव वालों ने बचाई बेटी की जान

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में दवा लेने जा रही महिला (Women climb in River with Daughter) ने बेटी के साथ नदी में छलांग लगा दी. यहां मां की डूबने से मौत हो गई जबकि को बचा लिया गया. 

Sitapur Bridge Photo

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मां ने अपनी मासूम बच्ची के साथ घाघरा नदी में छलांग लगा दी. इस घटना से मौके पर हड़कंप मच गया. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. इस घटना में मां की पानी में डूबने से मौत हो गई, जबकि नदी के पास जानवर चरा रहे लोगों ने मासूम बच्ची को बचा लिया. मां-बेटी बहराइच जनपद के रहने वाली हैं. फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. 

यह है पूरा मामला
दरअसल, यह पूरा मामला थानगांव थाना क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक बहराइच जनपद के थाना पयागपुर की रहने वाली दीपिका शर्मा बुधवार को बेटी सिया के साथ दवा लेने लखनऊ जा रही थीं. दीपिका जब चहलारी घाट से गुजर रही थी तभी उसने बेटी के साथ नदी में छलांग लगा दी. नदी के आसपास जानवर चरा रहे लोगो ने जब मां बेटी को नदी में छलांग लगाते हुए देखा तो वह बचाने के लिए नदी में कूद गए. जब तक लोगों ने मां-बेटी को बाहर निकाला तब तक मां दीपिका की पानी में डूबकर मौत हो गई. वहीं, बेटी सिया को सकुशल बचा लिया गया.

Farrukhabad: बेरहम पति ने पत्नी के चेहरे पर खौलता गर्म पानी फेंका, फर्रुखाबाद में मामूली विवाद में हैवान बना शख्स

गांव वालों ने बाहर निकाला

गांव वालों दोनों को नदी से बाहर निकाला. इसके बाद पुलिस को खबर की गई. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस की सूचना पाकर दीपिका के परिवार वाले भी आनन-फानन में मौके पर पहुंच गए. मृतक दीपिका के भाई ने बताया की उसकी बहन मानसिक रूप से बीमार चल रही थी, उसकी दवा लखनऊ में नूर मंजिल से चल रही है. अपनी दवाई लेने के लिए ही वह लखनऊ जा रही थी. दीपिका की मौत से पूरे परिवार में मातम पसर गया. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.

यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video

 

Trending news