Sitapur: सीतापुर में गोलियों से छलनी मिली विवाहिता की लाश, बगल में सो रहा पति ने उगला राज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1718862

Sitapur: सीतापुर में गोलियों से छलनी मिली विवाहिता की लाश, बगल में सो रहा पति ने उगला राज

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में छत पर सो रहे दंपति पर हमलावरों ने हमला कर दिया. इस हमले में पत्नी की मौत हो गई जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Sitapur Murder (File Photo)

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: सरकार अपराधों को कम करने के लिए लगातार प्रयास कर रही है, लेकिन ऐसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से ऐसी ही एक सनसनीखेज वारदात की खबर आई है. यहां घर की छत पर सो रहे दंपति पर हमलावारों ने जानलेवा हमला कर दिया. हमलावारों ने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, पति इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. वहीं, क्षेत्र में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है.

खैराबाद थाना क्षेत्र का मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला खैराबाद थाना क्षेत्र का है. यहां के भवानीपुर गांव के रहने वाले भारत सिंह यादव छत पर पत्नी और बच्चों के साथ सो रहे थे. बताया जा रहा है इसी दौरान हमलावरों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. अचानक हुए इस हमले में भारत सिंह यादव गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि उनकी पत्नी की मौत हो गई. घायल भारत सिंह को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. यहां से उन्हें लखनऊ के ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

Varanasi: वाराणसी में होल्कर समाज ने काशी विश्वनाथ मंदिर ट्रस्ट के खिलाफ खोला मोर्चा, हिस्सेदारी को लेकर आंदोलन की चेतावनी

घायल भारत सिंह ने पुलिस को बताए हमलावरों के नाम 
बताया जा रहा है भारत सिंह यादव की शादी 20 वर्ष पहले हुई थी. भारत सिंह की पत्नी को बिहार की रहने वाली थीं. घायल भारत सिंह ने पुलिस को कई हमलावरों के नाम बताए हैं. इस घटना पर सीतापुर के एएसपी प्रकाश कुमार ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है, जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, डीएम ने शिक्षा विभाग को दिया यह निर्देश, देखें Video

Trending news