अतीक-अशरफ पर कैसे दनादन बरसी गोली, SIT ने घटनास्थल पर क्राइम सीन रीक्रिएट कर जानी हकीकत
Advertisement

अतीक-अशरफ पर कैसे दनादन बरसी गोली, SIT ने घटनास्थल पर क्राइम सीन रीक्रिएट कर जानी हकीकत

Atiq Ahmed and Ashraf Murder Case : अतीक अहमद और अशरफ हत्‍याकांड को लेकर एसआईटी ने जांच तेज कर दी है. गुरुवार को प्रयागराज के काल्विन अस्‍पताल में जांच करने के लिए न्‍यायिक आयोग के सदस्‍य भी पहुंचे. 

Atique Ahmed News Live Updates

Atiq Ahmed and Ashraf Murder Case : माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्‍या के मामले में एसआईटी (SIT) ने जांच शुरू कर दी है. गुरुवार को एसआईटी टीम ने घटनास्‍थल यानी काल्विन अस्‍पताल पहुंची और यहां सीन रीक्रिएशन किया. इस दौरान एसआईटी टीम के साथ ही फॉरेंसिक (FSL) की टीम भी मौजूद रही. इससे पहले मामले की जांच करने के लिए गठित की गई तीन सदस्‍यीय न्‍यायिक आयोग के सदस्‍य भी जांच के लिए काल्विन अस्‍पताल पहुंचे. 

जरूरत पड़ने पर दोबारा सीन रीक्रिएशन किया जाएगा 
एसआईटी टीम अतीक अहमद और अशरफ की डमी को लेकर काल्विन अस्‍पताल पहुंची. इसके बाद मीडियाकर्मियों के बीच क्राइम सीन को क्रिएट किया गया. एसआईटीम ने हर पहलू पर जांच कर रही है. एसआईटी टीम के अधिकारियों का कहना है कि हर पहलू पर जांच की जा रही है. इसी के आधार पर रिपोर्ट तैयार की जाएगी. अगर इसके बाद भी जरूरत पड़ी तो दोबारा घटनास्‍थल पर सीन रीक्रिएशन किया जाएगा. 

घायल सिपाही से पूछताछ 
उधर, अतीक और अशरफ हत्‍याकांड में घायल सिपाही मानसिंह से पूछताछ की गई. मामले में गठित न्‍यायिक आयोग के अधिकारियों ने घटनास्‍थल का मुआयना कर घायल सिपाही मानसिंह से पूछताछ की. आयोग घायल सिपाही से बारीकी से घटना के बारे में जानकारी जुटा रही है. बताया गया कि तीनों आरोपितों से शुरुआती 12 घंटे की पूछताछ में उनकी जिंदगी, परिवार, आदत और शौक के बारे में भी जानकारी एकत्रित की गई. 

Trending news