कानपुर के रिहायशी मकान में चल रहा था सेक्‍स रैकेट, ऑन डिमांड बाहर से मंगाई जाती थीं लड़कियां
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1732816

कानपुर के रिहायशी मकान में चल रहा था सेक्‍स रैकेट, ऑन डिमांड बाहर से मंगाई जाती थीं लड़कियां

Kanpur Sex Racket : रावतपुर थाना क्षेत्र स्थित अशोक वाटिका चौराहा के पास घनी आबादी में चल रहा था देह व्‍यापार. छह महीने पहले एक महिला ने किराये पर लिया था मकान. पांच युवतियां और एक अधेड़ को हिरासत में लिया गया. 

फाइल फोटो

Sex Racket in Kanpur : यूपी के कानपुर में सेक्‍स रैकेट का खुलासा हुआ है. यहां एक घनी बस्‍ती के बीच रिहायशी मकान में देह व्‍यापार चल रहा था. पुलिस ने पांच महिलाओं समेत एक अधेड़ को मकान से हिरासत में ले लिया है. वहीं, आसपास के लोगों ने जमकर हंगामा भी किया. पुलिस ने मकान की तलाशी के दौरान बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है. 

स्‍थानीय लोगों ने किया हंगामा 
दरअसल, रावतपुर थाना क्षेत्र स्थित अशोक वाटिका चौराहा के पास घनी आबादी है. स्थानीय लोगों का अरोप है कि एक महिला ने 6 महीने पहले रिहायशी मकान में रहने आई. इसके बाद से उस मकान में महिलाओं और युवकों का आना-जाना शुरू हो गया. स्‍थानीय लोगों का आरोप है कि रात तक आपराधिक प्र‍वृत्ति के लोगों का आना जाना रहता था. 

कई महीनों से चल रहा था देह व्‍यापार 
शनिवार दोपहर स्थानीय लोगों ने सेक्स रैकेट का आरोप लगाकर कर हंगामा करने लगे. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मकान की तलाशी ली. मकान के अंदर से पांच युवतियों को हिरासत में लिया गया है. वहीं, एक अधेड़ को भी पकड़ा गया है. लोगों का आरोप है कि मकान में बीते कई महीनों से अनैतिक कार्य हो रहा है. इसका असर यहां रहने वाले बच्चों और युवतियों पर भी पड़ रहा है. 

संचालिका समेत 5 युवतियां हिरासत में 
वहीं, पूरे मामले में एसीपी विकास पांडेय का कहना है कि पुलिस ने मकान के अंदर से संचालिका समेत पांच युवतियों को हिरासत में ले लिया. इस दौरान एक अधेड़ को भी पुलिस ने पकड़ा है. एसीपी का कहना है कि स्थानीय लोगों के आरोप की जांच की जा रही है. यदि जांच में सत्यता पाई गई तो विधिक कार्रवाई की जाएगी. 

WATCH: ऑनलाइन धर्म परिवर्तन मामले में बड़ा खुलासा, Whatsapp Chat से सामने आई मौलवी की साजिश

Trending news