सिद्धार्थनगर: मूर्ति विसर्जन करने गए युवक की हत्या के बाद इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1412942

सिद्धार्थनगर: मूर्ति विसर्जन करने गए युवक की हत्या के बाद इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

यूपी के सिद्धार्थनगर जिले में देर रात मूर्ति विसर्जन के दौरान एक युवक की चाक़ू मारकर हत्या कर दी गयी. मामला सदर थाना क्षेत्र के बेलहिया मंदिर के पास का है.

सिद्धार्थनगर: मूर्ति विसर्जन करने गए युवक की हत्या के बाद इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

सलमान आमिर/सिद्धार्थनगर: यूपी के सिद्धार्थनगर जिले में देर रात मूर्ति विसर्जन के दौरान एक युवक की चाक़ू मारकर हत्या कर दी गयी. मामला सदर थाना क्षेत्र के बेलहिया मंदिर के पास का है. देर रात 18 वर्षिय मृतक राहुल वर्मा मूर्ति विसर्जन के दौरान डीजे के साथ जा रहा था, जहां पर अज्ञात लोगों ने उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. मृतक जिला मुख्यालय के मुडिला मोहल्ले का निवासी है.

क्या बोले परिजन?
 इस घटना की सूचना मिलने के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. परिजनों अब इंसाफ की मांग कर रहे है. मृतक राहुल के चाचा अशोक ने कहा कि उन लोगों को समझ में नहीं आ रहा कि यह घटना किसने की है. उनकी किसी के साथ दुश्मनी भी नहीं थी. मृतक के चाचा अशोक ने बताया कि मृतक मूर्ति विसर्जन के लिए जा रहे जुलूस में शामिल था. अपने छोटे भाई को पहुंचाने के लिए वह घर गया और फिर वापस आकर डोले में फिर से शामिल हो गया. इस बीच किसने उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. यह उन लोगों के भी समझ में नहीं आ रहा है. मृतक के परिजनों का कहना है कि जल्द से जल्द पुलिस इस मामले का खुलासा करें ताकि आरोपी को सख्त से सख्त सजा दी जा सके.

सदर विधायक श्याम धनी राही भी पहुंचे
इस दर्दनाक घटना की खबर मिलते ही सदर विधायक श्याम धनी राही मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय पहुंचे. परिजनों से मिलकर उन्हें ढाढस बधाया और उच्च अधिकारियों के साथ मिलकर घटना का जल्द से जल्द खुलासा करने की बात कही.चाकू से गोदकर की गई यह निर्मम हत्या पुलिस के लिए चुनौती बन गयी है. पुलिस  हर स्तर से पड़ताल में लगी है।और घटना स्थल से सीसीटीवी फुटेज जुटाने में लग गयी है. एसपी अमित कुमार आनंद का कहना है कि पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है. तहरीर अज्ञात लोंगो के खिलाफ मिली है. जल्द से जल्द इस घटना का खुलासा किया जाएगा.

Trending news