सीमा हैदर और सचिन की पशुपतिनाथ मंदिर में शादी की तस्वीरें सामने आईं, देखें सारी PHOTOS
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1789856

सीमा हैदर और सचिन की पशुपतिनाथ मंदिर में शादी की तस्वीरें सामने आईं, देखें सारी PHOTOS

Seema Haider Wedding Photo : शुक्रवार को सीमा हैदर और सचिन की शादी की तस्‍वीरें वायरल हो गईं. तस्‍वीरों में देखा जा सकता है कि सीमा दुल्‍हन बनी हुई है. सचिन सीमा को वरमाला पहना रहा है. साथ ही तस्‍वीरों में सीमा के तीन बच्‍चे भी दिख रहे हैं. ये तस्‍वीरें नेपाल में शादी के दौरान की बताई जा रही हैं. 

Seema Haider Wedding Photos Viral

Seema Haider Wedding Photo : पाकिस्‍तान से बिना वीजा भारत आई सीमा हैदर को लेकर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. शुक्रवार को सीमा हैदर और सचिन की शादी की तस्‍वीरें वायरल हो गईं. तस्‍वीरों में देखा जा सकता है कि सीमा दुल्‍हन बनी हुई है. सचिन सीमा को वरमाला पहना रहा है. साथ ही तस्‍वीरों में सीमा के तीन बच्‍चे भी दिख रहे हैं. ये तस्‍वीरें नेपाल में शादी के दौरान की बताई जा रही हैं. अब इन तस्‍वीरों को सीमा ने पुलिस के सामने रखा है. 

पाक जाने को तैयार नहीं सीमा हैदर 
दरअसल, पाकिस्तान से पब्जी वाले प्यार के लिए भारत आई सीमा हैदर से दो दिनों तक यूपी एटीएस की पूछताछ की. सीमा हैदर ने कहा कि मैं पाकिस्तान वापस भेजी गई तो मर जाऊंगी. वहां पर लोग मुझे मार देंगे. मैं पाक वापस नहीं जा सकती. पशुपतिनाथ मंदिर में ही मेरी शादी हुई. 

fallback

fallback

योगी और मोदी पर भरोसा 
बिना वीजा के आई हूं पर मोहब्बत में आई हूं. मुझे योगी जी और मोदी जी पर भरोसा है कि वो मुझे नहीं भेजेंगे. चाचा मेरे पैदा होने से पहले आर्मी में थे. मेरा भाई मजदूर है. इतना ही नहीं सीमा ने पुलिस के सामने अपनी शादी की तस्‍वीरें भी साझा की है, जो नेपाल की बताई जा रही हैं. सीमा और सचिन की शादी की ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

fallback

सीमा हैदर के घर के बाहर नारेबाजी 
सीमा हैदर के घर के बाहर शुक्रवार को भी नारेबाजी की गई. इलाके के दर्जनों नौजवानों और बच्चों ने सचिन के घर के बाहर जय श्रीराम के नारे लगाए. तकरीबन 7 बजे इलाके के दर्जन भर से ज्यादा नौजवानों और बच्चों ने की नारेबाजी. 

WATCH : दो देश, दो पति और चार बच्चे, दिमाग हिला देंगे सीमा हैदर की कहानी के ये राज

Trending news