बकरीद के मौके पर बिजली चेकिंग के नाम पर छेड़छाड़ की तो अंजाम अच्छा नहीं होगा-शफीकुर्र रहमान बर्क
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1247565

बकरीद के मौके पर बिजली चेकिंग के नाम पर छेड़छाड़ की तो अंजाम अच्छा नहीं होगा-शफीकुर्र रहमान बर्क

सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने बीजेपी पर आरोप लगाया है... उन्होंने कहा कि बीजेपी के इशारे पर मुसलमानों को परेशान करने के लिए रोजाना 24 घंटे बिजली चेकिंग कराई जा रही है.

बकरीद के मौके पर बिजली चेकिंग के नाम पर छेड़छाड़ की तो अंजाम अच्छा नहीं होगा-शफीकुर्र रहमान बर्क

सुनील सिंह/संभल: यूपी के संभल में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क  ( Shafiqur Rehman Burke) ने पुलिस पर हमले के आरोपी नॉनवेज होटल संचालक की पैरवी के बयान के बाद अब बिजली विभाग के अफसरों को धमकी दी है. इसके साथ ही सपा सासंद ने बीजेपी (BJP) पर कई आरोप लगाए हैं.

संभल (Sambhal) मे समाज वादी पार्टी के सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने बिजली विभाग के अफसरों पर बिजली चैकिंग के नाम पर मुसलमानों को परेशान कर अवैध वसूली किए जाने का आरोप लगाया है. सपा सांसद शफीकुर्र रहमान ने बिजली विभाग पर भड़कते हुए बिजली अफसरों को धमकी भी दी है , सपा सांसद ने कहा कि अगर बकरीद के मौके पर बिजली चेकिंग के नाम पर छेड़छाड़ कर परेशान करने की कोशिश की गई तो अंजाम अच्छा नही होगा.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 7 जुलाई के बड़े समाचार

बीजेपी पर लगाया शहर का माहौल खराब करने का आरोप
सपा सांसद ने यह भी कहा, शहर का माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है , लेकिन वह ऐसा नही होने देंगे, चाहे उन्हें इसके लिए अपने खून की कुर्बानी ही क्यों न देनी पड़े. सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने बीजेपी पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के इशारे पर मुसलमानों को परेशान करने के लिए रोजाना 24 घंटे बिजली चेकिंग कराई जा रही है.

बिजली चैकिंग के नाम पर किया जा रहा परेशान
समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने बिजली अफसरों पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है की बिजली अफसर बिजली में सुधार के लिए नही बल्कि बिजली चैकिंग के नाम पर लोगों को परेशान कर अवैध तरीके से वसूली करने का काम कर रहे हैं.

Aaj Ka Rashifal: इन तीन राशियों के लिए आज का दिन रहेगा शुभ, जानें किस के नक्षत्र में लिखा नुकसान, पढ़ें आज का राशिफल

WATCH LIVE TV

Trending news