Sambhal: योगी सरकार के एक साल पूरा होने पर हमलावर हुए सपा सांसद बर्क, राहुल गांधी की पैरवी में कही ये बात
Advertisement

Sambhal: योगी सरकार के एक साल पूरा होने पर हमलावर हुए सपा सांसद बर्क, राहुल गांधी की पैरवी में कही ये बात

Sambhal: सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि उन्होंने कोर्ट की ताकत को भी अपने हाथ में ले रखा है, जो कि सही नही है. देश को चलाने के लिए देश के कानून का पालन होना चाहिए....

 

 SP MP Shafiqur Rahman Barq

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल जिले में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Burke) ने यूपी सरकार का एक वर्ष का कार्यकाल पूरा होने को उत्तर प्रदेश को महोत्सव का प्रदेश बताए जाने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बड़ा हमला बोला है. सपा सांसद ने कहा है कि सीएम योगी के कारनामे सभी के सामने हैं. मुख्यमंत्री ने एक साल में क्या किया है ये जगजाहिर है.

राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करने के मामले पर बोले सपा सांसद
सपा सांसद बर्क ने राहुल गांधी को 2 साल की सजा और संसद की सदस्यता रद्द किए जाने के मामले में भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, राहुल गांधी को सजा के फैसले और संसद सदस्यता रद्द किए जाने से लोगों के जज्बात की आग ठंडी नही होगी.  2024 का लोकसभा चुनाव नजदीक है और इस मामले से लोगों के जज्बात की आग और अधिक भड़केगी. सपा सांसद बर्क ने सूरत सेशन कोर्ट के फैसले पर सवाल भी उठाते हुए कहा कि इस फैसले के खिलाफ राहुल गांधी सुप्रीम कोर्ट जाएंगे.

UP Weather Upadate: यूपी में धूप के बीच चलेंगी तेज हवाएं, इन जिलों में ओले-बारिश का अलर्ट जानें अपने शहर में बारिश की स्थिति

योगी पर जमकर साधा निशाना
संभल में समाज वादी पार्टी के सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क सीएम योगी के बारे में बोलते हुए कहा कि सरकार के जो भी फैसले हो देश के कानून के मुताबिक होने चाहिए.  लेकिन वह देश के कानून को नहीं मानते. वो खुद ही पकड़ते हैं और सजा का फैसला लेकर खुद ही बुलडोजर चलवा देते हैं ,जो सही नही है. देश को चलाने के लिए देश के संविधान का पालन होना चाहिए लेकिन सरकार देश चलाने के लिए कानून पर अमल नहीं कर रही है.

उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार के दूसरे कार्यकाल 25 मार्च को पहला साल पूरा हो गया. इस उपलक्ष्य में राजधानी लखनऊ में प्रेस वार्ता बुलाई गई जिसमें सीएम योगी ने पत्रकारों के सामने अपने कार्यकाल की रिपोर्ट पेश किया.

Uttarkashi: उत्‍तरकाशी में तेज बारिश से मची तबाही, आकाशीय बिजली गिरने से 300 से ज्यादा बकरियों की मौत

 

 

Trending news