संभल: पीस पार्टी प्रवक्ता का विवादित बयान, बीजेपी पर मुसलमानों को गुमराह करने का लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1399414

संभल: पीस पार्टी प्रवक्ता का विवादित बयान, बीजेपी पर मुसलमानों को गुमराह करने का लगाया आरोप

Sambhal News: पीस पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शादाब चौहान ने विवादित बयान दिया है. साथ ही पसमांदा मुस्लिम सम्मेलन को लेकर बीजेपी पर हमला बोला. 

संभल: पीस पार्टी प्रवक्ता का विवादित बयान, बीजेपी पर मुसलमानों को गुमराह करने का लगाया आरोप

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली के विवादित और भड़काऊ बयान के बाद अब पीस पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शादाब चौहान ने विवादित बयान दिया है. साथ ही पसमांदा मुस्लिम सम्मेलन को लेकर बीजेपी पर हमला बोला. 

पीस पार्टी प्रवक्ता बीते रविवार की देर शाम संभल में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस बीच उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और अजीबोगरीब बयानबाजी की. उन्होंने बीजेपी के पसमांदा मुस्लिम सम्मेलन को लेकर भी बीजेपी पर तंज कसा, कहा बीजेपी एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी है, जोकि इस तरह के इवेंट करके मुसलमानों को गुमराह करने की लगातार कोशिश कर रही है.

वह यहीं नहीं रुके, उन्होंने कश्मीर में हो रही घटनाओं के सवाल पर अजीबोगरीब प्रतिक्रिया देते हुए कहा ,हमें देश का पीएम बना दीजिए ,कश्मीर में आतंकी घटनाओं की समस्या खत्म हो जाएगी. शादाब चौहान ने एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली के भड़काऊ और विवादित बयान के मामले की जानकारी से अनभिज्ञता जताई.

 प्रदेश प्रवक्ता शादाब चौहान हिजाब पर पाबंदी के मामले में भी बीजेपी पर भड़कते हुए कहा,बीजेपी हिजाब पहनने वाली मुस्लिम लड़कियों की पढ़ाई और उनकी तरक्की में रुकावट डालना चाहती है , बीजेपी नहीं चाहती किस हिजाब पहनने वाली मुस्लिम लड़कियां बड़ी अफसर या देश की पीएम बने. उन्होंने यह भी कहा , इस्लाम में हिजाब अल्लाह का हुक्म है. 

कश्मीर में आतंकी घटनाओं के मामले के सवाल पर अजीबोगरीब बयान देते हुए कहा कि , हमें हिंदुस्तान का पीएम बना दीजिए, कश्मीर में आतंकी घटनाओं की समस्या खत्म हो जाएगी. 2 दिन पहले संभल में एक जनसभा में एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने भी भड़काऊ बयानबाजी की थी. जिसकी जानकारी सामने आने के बाद संभल सदर कोतवाली में प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. 

Trending news