सहारनपुर में उत्तराखंड के युवक की ससुराल में मौत, मरने से पहले लगाया ये आरोप
Advertisement

सहारनपुर में उत्तराखंड के युवक की ससुराल में मौत, मरने से पहले लगाया ये आरोप

कुछ दिन पहले ही युवक ने प्रेम विवाह किया. अभी शादी को तीन महीने भी नहीं बीते थे कि ससुराल में उसकी संदिग्ध मौत हो गई. पुलिस अब मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी है.

सहारनपुर में उत्तराखंड के युवक की ससुराल में मौत, मरने से पहले लगाया ये आरोप

नीना जैन/सहारनपुर : ससुराल में आये दामाद की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से सनसनी फैल गई. मृतक के परिजनों ने थाना फतेहपुर में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. उत्तराखंड के थाना भगवानपुर के भैंसवाल गांव का रहने वाला है मृतक युवक. उत्तराखंड के भगवानपुर थाना के सिकंदरपुर भैंसवाल निवासी प्रवेश कुमार की फतेहपुर थाना के गोलली गांव में अपनी ससुराल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक प्रवेश का तीन महीने पहले ही प्रेम विवाह सम्पन हुआ था. मृतक परिजनों ने प्रवेश के ससुराल वालों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. 

वहीं एसएसपी का कहना है कि परवेश नाम के युवक को जहर खाने के मामले में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उसकी मौत हो गई. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद पता चलेगा. वहीं परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर कार्रवाई की जाएगी. 

मरने से पहले चाची को किया फोन
बताया जा रहा है कि युवक ने अपनी चाची को फोन कर अपने ससुराल वालों पर जहरीला पदार्थ देने का आरोप लगाया. उसने फोन पर कहा कि ससुराल के लोगों ने उसे जहरीला पदार्थ दे दिया है. इससे उसकी तबीयत खराब हो रही है. पापा को मत बताना बस वैसे ही आ जाना. युवक की मौत हत्या है या आत्महत्या इसका खुलासा तो पुलिस की जांच के बाद ही होगा, लेकिन जिस तरह पूरा मामला संदिग्ध लग रहा है, उससे पुलिस को कड़ाई से तफ्तीश करनी होगी. 

Padma awards 2023: खुद को या दूसरों को भी दिला सकते हैं पद्म पुरस्कार, जानिए कैसे होता है इनका नॉमिनेशन

Trending news