Aligarh Accident: गमी के परिवार में आई तीन महिलाओं को मैक्स गाड़ी ने रौंदा, हादसे में मां-बेटी समेत 3 की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1366225

Aligarh Accident: गमी के परिवार में आई तीन महिलाओं को मैक्स गाड़ी ने रौंदा, हादसे में मां-बेटी समेत 3 की दर्दनाक मौत

Aligarh Accident: अतरौली के अवंतिबाई चौराहे पर शनिवार रात हादसा हुआ... तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई

प्रतीकात्मक फोटो

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: यूपी के  अलीगढ़ के अतरौली में शनिवार देर रात एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने राहगीरों को रौंद दिया. वाहन ने सड़क पर चल रहे कई लोगों को टक्कर मारी. इसमें तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. टक्कर मारने के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया.

गमी में शामिल होने आई थीं महिलाएं
अलीगढ़ के थाना अतरौली इलाके के अवन्तीबाई चौराहे के निकट उस वक्त एक बड़ा हादसा हो गया, जब इलाके के कस्बा के मोहल्ला सरायवली में गमी शामिल होकर महिलाएं अन्य लोगों के साथ वापस दिल्ली जा रही थीं. मृतका आपस मे मां-बेटी बताई गईं हैं. एक अज्ञात वाहन जो कि मैक्स बताया गया है ने 3 महिलाओं को रौंद दिया. इस घटना में माँ-बेटी समेत तीनों घायल महिलाओं ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. 

अज्ञात वाहन ने रौंदा, तीन की मौत
प्राप्त जानकारी के मुताविक दिल्ली के सोनिया विहार निवासी 40 वर्षीय डॉली शर्मा, बरेली की 50 वर्षीय रामश्री देवी दोनों महिलाएं अपने परिवार के मनोज शर्मा व एक अन्य बुजुर्ग को साथ लेकर शनिवार को अपनी रिश्तेदारी अलीगढ़ के थाना अतरौली कस्बा के मोहल्ला सरायवली में आईं थीं. शाम करीब सात बजे चारों लोग दिल्ली जाने के लिए रोडवेज बस में बैठने के लिए पैंठ चौराहे से पैदल ही अवंतीबाई चौराहे की तरफ जा रहे थे. वहीं गांव मढ़ौली निवासी 35 वर्षीय सुनीता भी अतरौली से अपने गांव जा रही थीं. तभी पीछे से आ रहा बेकाबू वाहन चालक तीनों महिलाओं को रौंदता हुआ फरार हो गया.हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.। तीनों महिलाओं को सीएचसी ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. संबंधित घटना के सम्बंध में कार्यवाहक एसपी देहात मुकेश चंद्र उत्तम ने विस्तृत जानकारी दी.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 25 सितंबर के बड़े समाचार
 

 

Trending news