Sambhal: त्योहार मनाकर बाइक से नोएडा जा रहा था परिवार, 8 महीने की मासूम समेत 4 की मौत
Advertisement

Sambhal: त्योहार मनाकर बाइक से नोएडा जा रहा था परिवार, 8 महीने की मासूम समेत 4 की मौत

Road Accident: संभल में बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. जिसमें एक ही परिवार के 3 लोग समेत 4 की दर्दनाक मौत हो गई.... 

Sambhal: त्योहार मनाकर बाइक से नोएडा जा रहा था परिवार, 8 महीने की मासूम समेत 4 की मौत

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जहां बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत में एक ही परिवार के 3 लोग समेत 4 की दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों में 8 महीने के नवजात भी शामिल है. जानकारी के मुताबिक एक मृतक मेरठ जनपद का बताया जा रहा है. वहीं, इस दर्दनाक से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. मामला रजपुरा थाना इलाके का है. 

सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत
आपको बता दें कि संभल में हुए इस सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. मामला रजपुरा थाना के बबराला-गवां रोड का है. बताया जा रहा है कि जुनावई थाना क्षेत्र के गांव लतीपुर तोड़ी निवासी सत्यनारायण सिंह, नोएडा के सेक्टर 22 में फलों की रेहड़ी लगाकर परिवार का पालन पोषण करता था. वह अपने गांव का क्षेत्र पंचायत सदस्य भी था. वह अपने परिवार के साथ दीपावली पर गांव आया था. दीपावली के बाद शनिवार को सत्यनारायण पत्नी इंद्रवती, बेटा अशीष (5) और 8 माह के नवजात अभिषेक के साथ नोएडा के लिए रवाना हुआ. सभी एक बाइक पर सवार थे.

रजपुरा थाना क्षेत्र के मैहुआ गांव के पास हुआ हादसा
इस दौरान वह बबराला-गवां मार्ग पर रजपुरा थाना क्षेत्र के मैहुआ गांव के पास पहुंचे. जहां सामने से आ रही मिलकर्मी दीपक पुत्र जगत सिंह निवासी अमीनाबाद जनपद मेरठ की बाइक से जोरदार भीडंत हो गई. भिड़त इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइकों के परखच्चे उड़ गए. लोगों की मानें तो बाइक पर सवार लोग हवा में उछलकर घटना स्थल से 6-7 फीट दूर जा गिरे. हादसे में दीपक और सत्यनारायण के मासूम बेटे अभिषेक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि सत्यनारायण, उनकी पत्नी इंद्रवती और दूसरा बेटा आशीष गंभीर रूप से घायल हो गए.

सीओ गुन्नौर ने दी जानकारी
आपको बता दें कि हादसे के बाद मौके पर राहगीरों और ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची रजपुरा पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को निजी वाहन से गुन्नौर सीएचसी में इलाज के लिए भिजवाया. यहां चिकित्सक ने सत्यनारायण को भी मृत घोषित कर दिया. वहीं, इंद्रवती और उनके बेटे आशीष की हालत गंभीर बनी हुई है. बेहतर इलाज के लिए उन्हें अलीगढ़ हॉयर सेंटर ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान इंद्रवती ने भी दम तोड़ दिया. सड़क हादसे में 4 लोगो की मौत से मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. इस मामले में सीओ गुन्नौर ने बताया कि मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news