अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का लखनऊ में विरोध, जगह-जगह लगे पोस्टर, लिखा- "you are not welcome in city of nawab"
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1430614

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का लखनऊ में विरोध, जगह-जगह लगे पोस्टर, लिखा- "you are not welcome in city of nawab"

दो दिनों के लखनऊ दौरे पर पहुंची प्रियंका चोपड़ा ने सोमवार को आंगनबाड़ी केंद्र पहुंचकर बच्चों और महिलाओं से मुलाकात की..राजधानी में उनका विरोध हो रहा है.

 

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का लखनऊ में विरोध, जगह-जगह लगे पोस्टर, लिखा- "you are not welcome in city of nawab"

विशाल सिंह/लखनऊ: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Actress Priyanka Chopra) हाल ही में भारत आई हैं. प्रियंका चोपड़ा इस बार किसी फिल्म के प्रमोशन या फिर किसी भी तरह की शूटिंग करने के लिए नहीं आई हैं.  देसी गर्ल नवाबों के शहर में सद्भावना का संदेश लेकर आईं हैं.  लेकिन इसी बीच प्रियंका चोपड़ा के विरोध के कुछ पोस्टर शहर में लगे दिखे.

लखनऊ में लगे प्रियंका के विरोध में पोस्टर
प्रियंका चोपड़ा के विरोध में ये पोस्टर राजधानी लखनऊ के समतामूलक चौराहे पर लगाए गये हैं. पोस्टर में अंग्रेजी में लिखा है कि “you are not welcome in city of nawab”. उनके विरोध में पोस्टर किन लोगों के द्वारा लगाए गए हैं इसका अभी पता नही चल सका है.

ग्लोबल गुडविल एंबैसडर के तौर पर लखनऊ पहुंचीं देसी गर्ल
देसी गर्ल सोमवार को यूनिसेफ की ग्लोबल गुडविल एंबैसडर के तौर पर लखनऊ पहुंचीं. अभिनेत्री अगले दो दिन तक लखनऊ में ही रहेंगी. प्रियंका सोमवार को लालपुर गांव के आंगनबाड़ी केंद्र पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने बच्चों के पोषण आहार के बारे में भी जानकारी ली. उन्होंने पूछा कि बच्चों को पोषण आहार के रूप में क्या खिलाया जाता है.इसके साथ ही बच्चों के बीच काफी समय बिताया. बता दें कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा साल 2016 में यूनिसेफ के नए गुडविल एंबेसडर के रूप में नियुक्त की गई थीं. 

प्रियंका का लखनऊ से है खास लगाव
प्रियंका चोपड़ा का राजधानी लखनऊ से खास नाता है. सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्होंने लखनऊ आने की जानकारी साझा की थी. उन्होंने बताया कि इस समय वह यूनिसेफ की तरफ से लखनऊ में फील्ड विजिट पर हैं. प्रियंका ने कहा है, 'मैंने अपने बचपन के कुछ साल लखनऊ के स्कूल में बिताए हैं. उनकी फैमिली और फ्रेंड्स आज भी लखनऊ में हैं.

आज का प्रियंका चोपड़ा का कार्यक्रम
प्रियंका चोपड़ा मंगलवार को सुबह 8:30 बजे लोकबंधु अस्पताल वन स्टॉप सेंटर और सरोजनी नगर स्थित PHC जाएंगी.  फिर उसके बाद दोपहर 12:00 बजे न्यू बॉर्न केयर यूनिट वीरांगना अवंती बाई महिला चिकित्सालय गोलागंज जाएंगी. देसी गर्ल 3:30 बजे गोमतीनगर स्थित यूनिसेफ कार्यालय के कार्यक्रम के बाद शाम को अमौसी एयरपोर्ट से रवाना हो जाएंगी.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 8 नवंबर के बड़े समाचार
 

 

 

Trending news