चाचा के लेटर पर भतीजे अखिलेश ने कसा तंज-बीजेपी ने लिखवाई चिट्ठी, और कहा- मॉल में नमाज पढ़ने बीजेपी के लोग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1262851

चाचा के लेटर पर भतीजे अखिलेश ने कसा तंज-बीजेपी ने लिखवाई चिट्ठी, और कहा- मॉल में नमाज पढ़ने बीजेपी के लोग

Presidential Election : देश के 15वें राष्ट्रपति के चुनाव के लिए सोमवार को मतदान जारी है.. यूपी में 403 विधायक विधान भवन में मतदान करेंगे.. हर मत का मूल्य 208 है.. अखिलेश यादव ने बीजेपी पर कई बड़े आरोप लगाए हैं...

चाचा के लेटर पर भतीजे अखिलेश ने कसा तंज-बीजेपी ने लिखवाई चिट्ठी, और कहा- मॉल में नमाज पढ़ने बीजेपी के लोग

लखनऊ: राष्ट्रपति चुनाव (Presidential Election) को लेकर वोटिंग शाम 5 बजे तक जारी है. वोटिंग के बीच यूपी में राजनीतिक कलह सामने आई है. राष्ट्रपति चुनाव की वोटिंग (Voting) के बीच चाचा शिवपाल और भतीजे अखिलेश की नाराजगी एक बार फिर से सामने आ गई है. बता दें कि शिवपाल ने अखिलेश को एक चिट्‌ठी लिखी थी. विपक्ष के राष्‍ट्रपति पद के उम्‍मीदवार यशवंत सिन्‍हा को समर्थन देने के मुद्दे पर एक बार सोचने को कहा था. इसी चिट्ठी पर अखिलेश ने बीजेपी पर हमला बोला है.

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर मायावती ने किया ट्वीट कहा-अन्तरात्मा के आधार पर वोट करें

सीएम योगी, अखिलेश यादव ने सुबह विधान भवन (VIdhan Bhavan) में वोट डाला. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सभी विधायक और सांसद जिन्हें निर्वाचन आयोग ने लखनऊ (Lucknow) में वोट देने के लिए अधिकृत किया है. वे भी मतदान करने के लिए पहुंच रहे हैं.

बीजेपी पर अखिलेश ने लगाया आरोप

अखिलेश यादव ने बीजेपी (BJP) पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि चाचा शिवपाल से बीजेपी ने चिट्ठी लिखवाई और फिर दिल्ली के माध्यम से वायरल किया गया. यह इससे साबित होता है कि पहले दोनों उप मुख्यमंत्रियों ने ट्वीट किया और उसके बाद चाचा का पत्र सामने आया. अखिलेश ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि लुलु मॉल में जो लोग नमाज पढ़ रहे हैं वह बीजेपी के ट्रेंड लोग हैं.

अखिलेश ने सुबह किया महंगाई को लेकर ट्वीट
अखिलेश यादव ने इससे पहले ट्वीट कर कहा- आज से आटा, दही, पनीर से लेकर ब्लेड, शार्पनर, एलईडी, इलाज, सफ़र सब पर GST की जो मार आम जनता पर पड़ी है उससे दुखी होकर GST का एक नया भाव-अर्थ सामने आया है… ‘गयी सारी तनख़्वाह’.

शिवपाल ने लिखा था अखिलेश को लेटर 

प्रसपा के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने शनिवार को सपा के अध्यक्ष और अपने भतीजे अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को एक चिट्ठी लिखी थी.

fallback

शिवपाल ने अखिलेश यादव को इस चिट्ठी के जरिए कहा कि राष्ट्रपति पद के लिए यशवंत सिन्हा को समर्थन देने पर पुनर्विचार करने का अनुरोध किया है. शिवपाल ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि सपा ने राष्ट्रपति चुनाव में उस व्यक्ति का समर्थन किया, जिसने हमारे नेताजी को पाकिस्तानी एजेंसी ISI का एजेंट बताया था.

बहराइच मर्डर केस में खुलासा: मां ने कराया था अपनी बेटी का कत्ल! दामाद और भाई ने दिया था साथ, वजह कर देगी हैरान

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 18 जुलाई के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

 

Trending news