Noida News: अंडा देर से देने पर भड़क उठे पुलिस वाले, मारपीट करने के बाद तोड़ डाली दुकान, मचाया बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1761680

Noida News: अंडा देर से देने पर भड़क उठे पुलिस वाले, मारपीट करने के बाद तोड़ डाली दुकान, मचाया बवाल

उत्तर प्रदेश के नोएडा से पुलिस का अमानवीय रूप सामने आया है, जहां कुछ पुलिस वालों ने अंडा देर से देने में दुकानदार की पिटाई कर दी, जब इतना करने से मन नहीं भरा तो उसकी दुकान में तोड़फोड़ कर दी.

पुलिसवालों द्वारा की गई तोड़फोड़

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा से पुलिस का अमानवीय रूप सामने आया है, जहां कुछ पुलिस वालों ने अंडा देर से देने में दुकानदार की पिटाई कर दी, जब इतना करने से मन नहीं भरा तो उसकी दुकान में तोड़फोड़ कर दी. दुकानदार से मारपीट होते देख राहगीरों की भीड़ इकट्टा हो गई. 

यहां की है घटना 
यूपी के नोएडा थाना सेक्टर 113  के सेक्टर-76 में तीन पुलिस कर्मियों ने मिलकर एक अंडे की दुकान में मारपीट की साथ ही दुकान में तोड़फोड़ भी की. दरअसल अंडा खाने के लिए दुकान पर पहुंचे तीन पुलिसकर्मी, दुकानदार द्वारा अंडा देने में देरी होने पर आग बबूला हो गए और दुकान में तोड़फोड़ मचा दी। गुरुवार को हुए जब इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. तो पुलिस कमिश्नर ने चौकी प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है साथ ही विभागीय जांच के आदेश भी दिए हैं.

Sawan 2023: महादेव संग 400 युवतियों ने लिए सात फेरे, सावन के पहले निभाई गई अनूठी परंपरा

 

अंडा खाने पहुंचे थे पुलिस वाले 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो जिसमें टूटी हुई दुकान के अलावा बिखरा हुआ सामान दिखाई दे रहा है, जिसे समेटने का प्रयास दुकानदार कर रहा है. यह दुकान नोएडा के सेक्टर 76 में रोड साइड डे एंड नाइट कैफे है. जिसकी यह हालत पुलिस चौकी प्रभारी ओमप्रकाश सिंह, सब इंस्पेक्टर आवेश मलिक और कॉन्स्टेबल मानवेंद्र कुमार ने की है. दुकानदार की गलती सिर्फ इतनी थी कि अंडा खाने दुकान पर पहुंचे इन पुलिसकर्मियों को अंडा देने में उसने देरी कर दी थी. 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 
इसके बाद तीनों पुलिसकर्मियों ने दुकानदार के साथ बदतमीजी की और लाठी डंडे बरसा कर दुकान को भी तोड़ दिया और अन्य सामान तितर-बितर कर दिया. मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया इसके बाद लोगों ने टि्वट कर पुलिस कर्मियों के खिलाफ निंदा और कठोर कार्रवाई की मांग करने लगे.

तीन पुलिस कर्मी किया सस्पेंड 
डीसीपी जोन हरीशचंद्र ने मामले को तूल पकडा देख मामले की जांच एसीपी-3 को सौंप दी. इस बीच जब मामला पुलिस कमिश्नर के संज्ञान में आया तो उन्होंने ने डीसीपी नोएडा जोन मामले की जांच सौपते हुए तीनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया, साथ ही उनके खिलाफ विभागीय जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए है.

WATCH Monsoon Health Tips: रहना है तंदरुस्त तो बरसात के मौसम में इन सब्जियों से करें परहेज

Trending news