Badaun: थाने पहुंचे फरियादी को दारोगाजी ने बेल्ट से पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद अखिलेश यादव ने सरकार को घेरा
Advertisement

Badaun: थाने पहुंचे फरियादी को दारोगाजी ने बेल्ट से पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद अखिलेश यादव ने सरकार को घेरा

Badaun News: यूपी के बदायूं में थाने में शिकायत करने पहुंचे युवक पर दारोगाजी (Daroga Ji) ही बरस गए. यहां दारोगाजी ने युवक की जमकर पिटाई (Beating) कर दी. इसका वीडियो वायरल होने के बाद अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भाजपा (BJP Govt.) सरकार पर निशाना साधा. 

Badaun Chowki Incharge Photo

बदायूं: आपने ऐसे कई मामले देखे होंगे जब लोग मारपीट या झगड़ा होने के बाद पुलिस थाने जाते हैं और न्याय की गुहार लगाते हैं, मगर तब क्या हो जब खुद दारोगाजी (Daroga) ही मारपीट पर उतर आएं. उत्तर प्रदेश के बदायूं शहर से ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां थाने में शिकायत लेकर आए युवक पर दारोगाजी ही बरस गए और उसकी बेल्ट से जमकर पिटाई (Chauki Incharge Beating Man) कर दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फिलहाल, इस घटना की क्षेत्र के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा हो रही है. 

वजीरगंज थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक युवक की पिटाई का यह पूरा मामला वजीरगंज थाना क्षेत्र का है. यहां पड़ने वाली बगरैन चौकी के इंचार्ज ने शख्स की बेल्ट से पिटाई कर दी. सिसैया गांव के रहने वाले युवक का अपने भाई से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचा. बताया जा रहा है यहां युवक की बात सुने बगैर ही थाना प्रभारी ने उसकी बेल्ट से पिटाई कर दी. वीडियो में थाना प्रभारी बनियान और नेकर पहने नजर आ रहे हैं. वहीं, युवक कह रहा है कि मार लो कितना मारोगे, जान से ही मार सकते हो न.

Wrestlers protest: 'ओलंपिक मेडल गंगा में बहा देंगे', विनेश फोगाट, बजरंग समेत पहलवानों ने खोला नया मोर्चा

अखिलेश यादव से ट्वीट कर भाजपा पर साधा निशाना
दारोगाजी की युवक की पिटाई करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से इस पर ट्वीट किया. उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा 'उप्र पुलिस के कार्यवाहक डीजीपी के अकार्यवाहक दरोगा जी ने अपने आराम में ख़लल पड़ने पर फरियादी जनता पर ही अपनी बेल्ट से हिसंक प्रतिक्रिया दी।अच्छा हुआ दरोगा जी के पास बेल्ट है, थार या बुलडोज़र नहीं, नहीं तो…भाजपा सरकार जनता पर वार!' 

ट्रैफिक पुलिस की सरेआम दबंगई, कार चालक के जड़े चांटे, देखे Video

Trending news