Pitbull in Meerut: लखनऊ के बाद अब मेरठ में Pitbull का आतंक, बच्चे पर किया हमला, पेंचकस से कुत्ते का मुंह खोल छुड़ाया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1291783

Pitbull in Meerut: लखनऊ के बाद अब मेरठ में Pitbull का आतंक, बच्चे पर किया हमला, पेंचकस से कुत्ते का मुंह खोल छुड़ाया

Pitbull in Meerut: लखनऊ की घटना के बाद पिटबुल कुत्ते की नस्‍ल चर्चा में है.. अब पिटबुल के मेरठ के मवाना कस्‍बे में किशोर को काटने का मामला सामने आया है...  कुत्‍ते ने किशोर को इतनी बुरी तरह जबड़े में जकड़ लिया कि छुड़ाने के लिए लोगों को पेंचकस का सहारा लेना पड़ा..

 

Pitbull in Meerut: लखनऊ के बाद अब मेरठ में  Pitbull का आतंक, बच्चे पर किया हमला, पेंचकस से कुत्ते का मुंह खोल छुड़ाया

पारस गोयल/मेरठ: यूपी की राजधानी लखनऊ में पिटबुल कुत्ते ने हमला करके अपनी मालकिन को मार डाला था. इस घटना को लोग अभी भूले भी नहीं कि शनिवार को फिर से एक ऐसा ही मामला सुनने में आया. गनीमत रही कि इसकी पुनरावृत्ति होते-होते बची. ताजा मामला यूपी के मेरठ (Meerut) का है.  

लखनऊ के बाद अब मेरठ में पिटबुल कुत्ते (Pitbull ) का आतंक देखने को मिला है. पिटबुल ने नाबालिग बच्चे पर हमला कर दिया यही नहीं बीच बचाव में आए कुत्ते ने अपने ही मालिक को भी बुरी तरह जख्मी कर डाला.

ये भी पढ़ें- Pitbull Attack: सर्वे के बाद ही बनेगा विदेशी नस्ल के कुत्तों का लाइसेंस, जानें पिटबुल हादसे के बाद कहां बदले नियम

 

यहां का है पूरा मामला
जी हां ये पूरा मामला, मेरठ के मवाना इलाके का है जहां देर शाम को पिटबुल ने सालिम पर हमला कर दिया. पिटबुल ने युवक का जबड़ा पकड़ लिया. यही नहीं पड़ोसियों ने जब यह देखा तो शोर मचाया. बड़ी मशक्कत के बाद पिटबुल के कब्जे से नाबालिग को छुड़ाया गया. इस बीच कुत्ते के जबड़े लोगों ने पेचकस से खोलकर सालिम को छुड़ाया. पिटबुल की कैद से मासूम को छुड़ाने आए मालिक को भी पिटबुल ने जबरदस्त तरीके से घायल कर दिया.  जिसके बाद घायल मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है.

पिटबुल के मालिक का ये है कहना
इस पूरे घटनाक्रम पर पिटबुल के मालिक का कहना है कि सालिम अक्सर उनके कुत्ते को छेड़ता है. उसकी टांग पर पैर रखता था, ऐसे में आज सालिम में जब कुत्ते को छेड़ा तो गुस्साए पिटबुल ने युवक पर हमला कर दिया.  फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर रही है. सीओ मेरठ उदय प्रताप सिंह का कहना है कि उक्त संबंध में एसडीएम अखिलेश यादव को जानकारी दे दी गई है. आगे की कार्रवाई उनके स्तर पर ही होगी.  गौरतलब है कि कुछ दिन पहले राजधानी लखनऊ में ऐसे ही एक पिटबुल ने अपने मालकिन पर हमला किया था, जिसमें मालकिन की मौत हो गई थी.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 7 अगस्त के बड़े समाचार

 

Trending news