तहसील में वकील की तालिबानी क्रूरता, बाल पकड़कर पत्नी पर सड़क पर बरसाए लात-घूंसे
Advertisement

तहसील में वकील की तालिबानी क्रूरता, बाल पकड़कर पत्नी पर सड़क पर बरसाए लात-घूंसे

Pilibhit News: पीलीभीत में एक अधिवक्ता ने अपनी पत्नी को सरेराह लात-घूंसों से पीटा. उसके बाल नोचे. 

तहसील में वकील की तालिबानी क्रूरता, बाल पकड़कर पत्नी पर सड़क पर बरसाए लात-घूंसे

मोहम्मद तारिक/पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में शनिवार को एक जोरदार हंगामा देखने को मिला. यहां एक अधिवक्ता ने सरेराह अपनी पत्नी (Husband Wife Fight Video) की पिटाई कर दी. पति ने पत्नी को लात-घूंसों से बुरी तरह मारा. इस दौरान वहां मौजूद लोग मूकदर्शन बने रहे. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

क्या है पूरा मामला?
मामला पीलीभीत की तहसील पूरनपुर के सामने का है. एक अधिवक्ता अपनी पत्नी के साथ जा रहा था. तभी रास्ते में अधिवक्ता ने एक महिला से बात कर ली. इस पर पत्नी आग बबूला हो गई. वह अपने पति से कहासुनी करने लगी. फिर क्या था अधिवक्ता ने भी अपना आपा खो दिया. उसके सड़क पर ही सबके सामने पत्नी को बुरी तरह मारना शुरू कर दिया. अधिवक्ता इतने गुस्से में था कि उसने अपनी पत्नी का सिर सामने खड़ी बाइक में कई बार दे मारा. 

पुलिस को नहीं मिली शिकायत 
इस दौरान मौके पर मौजूद लोग खड़े होकर तमाशा देखते रहे. हालांकि, काफी देर बाद भीड़ में से किसी ने अधिवक्ता को हटाया. जिसके बाद महिला भागकर अपने घर चली गई. इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों में से किसी ने इस घटना का वीडियो कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. फिलहाल मामले में पुलिस से किसी भी पक्ष ने शिकायत नहीं की है. 

कानपुर में भी सामने आया था ऐसा मामला
हाल ही में ऐसा ही एक मामला कानपुर में सामने आया था. यहां पुलिस कमिश्नर कार्यालय स्थित परामर्श केंद्र पहुंचे पति ने पत्नी को सबके सामने पीट दिया. इस दौरान वह महिला को लगातार धमकाता भी रहा. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस आयुक्त ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं. इस घटना का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें यहां....

कानपुर : सुलह समझौते को पहुंची महिला को 'वकील पति' ने जड़ा थप्पड़, पुलिस कमिश्नर कार्यालय में हाईवोल्टेज ड्रामा

WATCH: 5G सिम अपग्रेड के नाम पर बैंक का अकाउंट हो रहा खाली, जानें पुलिस की चेतावनी

 

Trending news