'तुम्हें घुमाऊंगा तो नाराज हो जाएगी गर्लफ्रैंड', बीवी को भूल प्रेमिका पर लट्टू हुआ पति, बेरूखी से परेशान युवती ने की शिकायत
Advertisement

'तुम्हें घुमाऊंगा तो नाराज हो जाएगी गर्लफ्रैंड', बीवी को भूल प्रेमिका पर लट्टू हुआ पति, बेरूखी से परेशान युवती ने की शिकायत

Agra News: पति पत्नी और वो के मामले आपने खूब सुने होंगे.  ऐसा ही एक केस आगरा से सामने आया है, जहां युवती का आरोप है गर्लफ्रेंड की वजह से उसका पति उसे न घुमाने ले जाता है. जिसको लेकर उसने थाने में शिकायत की है. 

सांकेतिक फोटो.

मनीष गुप्ता/आगरा: आशिकी का भूत दिल ओ दिमाग पर इस कदर हावी हुआ कि शादी के चार साल तक पत्नी के साथ न पति धर्म निभाया, बल्कि पत्नी को छुआ तक नहीं. मामला ताजनगरी आगरा से जुड़ा है. पति की बेरुखी से आहत और दहेज की मांग से प्रताड़ित युवती ने अब आरोपी पति, गर्लफ्रेंड और ससुराल वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है.

जानिए क्या है पूरा मामला 
थाना सदर हाल निवासी युवती की शादी वर्ष 2018 में जामनगर गुजरात निवासी विनोद के साथ धूमधाम से हुई थी. थाना क्षेत्र सदर में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, युवती के पिता ने शादी में दस लाख रुपए खर्च किये थे. आरोप है कि शादी के बाद से ही युवती को पति की बेरुखी का सामना करना पड़ा था. हालत ये थे कि पति युवती के साथ पति धर्म भी नहीं निभा रहा था, जब इस बाबत उसने पति पर दबाब डालना शुरू किया तो उसके साथ मारपीट करने लगा.

'गुस्सा हो जाती है गर्लफ्रैंड' 
बकौल युवती, जब भी वह अपने पति विनोद से पति धर्म निभाने की बोलती थी, तब तब उसका पति मारपीट करने लगता था. इतना ही नहीं पति विनोद बोलता था कि अगर मैं तुम्हें घुमाने ले जाऊंगा तो मेरी गर्लफ्रैंड नाराज हो जाएगी, वो रोती है औऱ तीन तीन दिन तक उससे बात नहीं करती है. 

निकाय चुनाव: आरक्षण सूची ने बिगाड़ा भाजपा के दिग्गजों का गणित, कई पार्षद दौड़ से बाहर

दर्ज करा दी एफआईआर 
पीड़िता ने इस मामले में थाना सदर में एफआईआर दर्ज करा दी है. एफआईआर में उसने अपने पति, उसकी गर्लफ्रैंड, सास, ससुर और ननद को आरोपी बनाया है. पुलिस के मुताबिक इस मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी. 

UP News: टमाटर पर गोरखपुर पुलिस ने घोषित किया 25 हजार का इनाम, जानिए क्या है वजह

UP Nikay Chunav 2022: चुनाव पे चर्चा, नेता जी कितना कर सकेंगे खर्चा, जानिए पूरी डिटेल

 

 

Trending news