Oscars 2023: ऑस्कर में धूम मचाने को तैयार हैं प्रियंका,जानें किन फिल्मों पर रहेगी सबकी नजर
Advertisement

Oscars 2023: ऑस्कर में धूम मचाने को तैयार हैं प्रियंका,जानें किन फिल्मों पर रहेगी सबकी नजर

Oscars 2023: 12 मार्च को आयोजित होने वाले ऑस्कर समारोह में एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा पर सबकी नजरें रहेंगी. हर बार की तरह उनके स्टाइलिश कपड़ों से लेकर उनके फैशन की धूम रहने वाली है. आइए जानते हैं इस बार किन फिल्मों और एक्टर सबसे अधिक सूर्खियों में हैं.

Oscars 2023: ऑस्कर में धूम मचाने को तैयार हैं प्रियंका,जानें किन फिल्मों पर रहेगी सबकी नजर

लखनऊ : बरेली की बेटी और बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में धमाल मचा रही प्रियंका चोपड़ा ऑस्कर अवॉर्ड में एक बार फिर अपनी दिलकश अदाओं से सभी को आकर्षित करेंगी. ऑस्कर अवॉर्ड के आयोजन से पहले सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है. यह तस्वीरें Priyanka Chopra के लॉस एंजेलिस वाले घर की हैं. इस तस्वीर में प्रियंका के अलावा उनकी मां मधु चोपड़ा, सास डेनिस मिलर जोनस और ससुर पॉल केविन, साउथ एक्टर राम चरण और उनकी प्रेग्नेंट वाइफ उपासना पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि प्रियंका ने राम चरण और उपासना को अपने घर पर इनवाइट किया था.

12 मार्च को लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में 95वां ऑस्कर अवॉर्ड आयोजित किए जाएंगे. ऐसे में पूरी दुनिया में फिल्म और सिनेमा जगत के प्रेमियों के बीच ऑस्कर का इंतजार है.

fallback

इस बार का एकेडमी अवॉर्ड भारतीयों सिनेमा प्रेमियों के लिए इसलिए भी खास है, क्योंकि एसएस राजामौली की फिल्म RRR के गाने ‘नाटू नाटू’ को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के लिए नॉमिनेट हुए हैं. ऐसे में सभी की नजरें ऑस्कर पर टिकी हुई हैं. ऑस्कर में हिस्सा लेने राम चरण से लेकर जूनियर एनटीआर तक, सभी अमेरिका पहुंच चुके हैं. वहां काफी समय से रहीं प्रियंका चोपड़ा ने सभी के लिए ग्रैंड पार्टी की मेजबानी की. इनमें उनकी पुरानी दोस्त प्रीति जिंटा से लेकर जैकलीन फर्नांडिस तक नजर आईं. 

सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की दौड़ में ये नाम 
इस साल का ऑस्कर अवॉर्ड का फॉर्मेट बिल्कुल अलग होने वाला है. इस साल बेस्ट एक्टर की कटेगरी में एक कड़ा कंपटीशन देखने को मिलेगा. निर्देशक चार्लोट वेल्स की आफ्टरसन में पॉल मेस्कल का बेहतरीन प्रदर्शन दिल जीतने वाला रहा है. आयरिश स्टार कॉलिन फैरेल पिछले कुछ सालों में कुछ अविश्वसनीय फिल्मों में दिखाई दिए हैं. माना जा रहा है कि वह ट्रैगी-कॉमेडी द बंशीज ऑफ इनिशरिन के लिए ऑस्कर जीत सकते हैं. इस अवॉर्ड पर ब्रेंडन फ्रेजर (द व्हेल) और ऑस्टिन बटलर (एल्विस) भी रेस में हैं. कुछ लोगों का मानना है कि इस बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का 'ऑस्कर अवॉर्ड 2023' कॉलिन फैरेल को मिलेगा. 
कौन बनेगा बेस्ट एक्ट्रेस
मिशेल योह और केट ब्लैंचेट, एवरीवेयर ऑल एट वंस और टार में अपनी दमदार एक्टिंग से इस कटेगरी में सबसे आगे दिखाई देती हैं. जबकि एना डी अरामास ने ब्लोंड में करियर का बेजोड़ प्रदर्शन किया है, फिल्म को मर्लिन मुनरो के जीवन और करियर की व्याख्या के लिए बहुत अधिक कमेंट मिले. ऑस्कर 2023 की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवॉर्ड मिशेल योह की झोली में जाए तो हैरानी नहीं होगी.

WATCH: यूपी के इस मंदिर में खेली जाती है भस्म से होली, देखें अद्भुत नजारा

Trending news