सीनियर महिला GST अफसर को व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजने वाला इंस्पेक्टर हत्थे चढ़ा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1365760

सीनियर महिला GST अफसर को व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजने वाला इंस्पेक्टर हत्थे चढ़ा

नोएडा पुलिस ने जीएसटी (GST) की सीनियर महिला अफसर को व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजने वाले जूनियर अधिकारी को गिरफ्तार किया है. जीएसटी सुपरवाइजर लंबे समय से  फ़ोन पर महिला अधिकारी के साथ बदतमीजी कर रहा था.

Whatsapp Obscene Message GST Officer

Sexual Exploitation : नोएडा पुलिस ने जीएसटी (GST) की सीनियर महिला अफसर को व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजने वाले जूनियर अधिकारी को गिरफ्तार किया है. जीएसटी सुपरवाइजर लंबे समय से  फ़ोन पर महिला अधिकारी के साथ बदतमीजी कर रहा था. व्हाट्सएप चैट पर गाली गलौज,जान से मारने की धमकी और अभद्र टिप्पणी के आरोप उस पर लगे थे. नोएडा पुलिस (Noida Police) ने उच्च पदस्थ महिला अधिकारी को परेशान करने वाले जूनियर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. इसके बाद से वो फरार चल रहा था. उसका मोबाइल फोन भी बंद था, लेकिन सटीक सुराग के आधार पर उसे शनिवार को दबोच लिया गया. उसने चैट पर गाली गालौच और जान से मारने की धमकी भी दी थी.

Ankita Murder Case : मर्डर से कुछ वक्त पहले अंकिता भंडारी का आखिरी कॉल सामने आया

आरोपी अर्पित मलिक पुत्र सत्यपाल सिंह मलिक प्रेमपुरी मुजफ्फरनगर थाना कोतवाली मुजफ्फरनगर जिला मुजफ्फरनगर से ताल्लुक रखता है. वो मौजूदा समय में ओरियन्टल अपार्टमेन्ट सेक्टर 62 थाना नोएडा गौतम बुद्ध नगर में रह रहा था.

यूपी में एडेड स्कूलों के टीचर्स का दूसरे स्कूलों में समायोजन होगा, इन्हें छूट मिलेगी

दरअसल, सेंट्रल गुड्स एंड सर्विसेस टैक्स में डिप्टी कमिश्नर ने आरोप लगाया था कि जीएसटी इंसपेक्टर उसे लगातार गंदे मैसेज व्हाट्सऐप पर भेज रहा है. महिला सिविल सेवा संवर्ग के तहत भारतीय राजस्व सेवा की अधिकारी है. उसने इंस्पेक्टर को आगाह भी किया, लेकिन उसकी हरकतें जारी रहीं.एफआईआर दर्ज होने के बाद से सोमवार को ही सीजीएसटी इंस्पेक्टर गायब हो गया.

डीसीपी सेंट्रेल नोएडा रामबदन सिंह ने बताया कि आरोपी लगातार इनएप्रोप्रिएट व्हाट्सऐप मैसेजेस महिला अफसर को भेज रहा था, जिसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई गई. आरोपी पर यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) और धमकाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया. इसके बाद उसे पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया गया, लेकिन आरोपी का मोबाइल बंद होने के कारण इसमें 5 दिन की देरी हुई. आखिरकार शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया.बताया जाता है कि आरोपी कुछ कारणों से अपनी सीनियर अफसर से नाराज था और उसने इसके बाद ये गंदी हरकत करनी शुरू कर दी.

 

Ankita Murder Case : मर्डर से कुछ वक्त पहले अंकिता भंडारी का आखिरी कॉल सामने आया,रोते-रोते कही थे ये बात...

Trending news