Aligarh News: तबादला होने से नाराज नर्स ने अस्पताल में खाया जहर, स्टाफ के फूले हाथ-पैर
Advertisement

Aligarh News: तबादला होने से नाराज नर्स ने अस्पताल में खाया जहर, स्टाफ के फूले हाथ-पैर

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक नर्स ने तबादले की खबर सुनकर जहर खा लिया. घटना की जानकारी मिलते ही अस्पताल स्टाफ में अफरा-तफरी मच गई.

Nurse Consumed Poision

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक नर्स ने तबादले की खबर सुनकर जहर खा लिया. घटना की जानकारी मिलते ही अस्पताल स्टाफ में अफरा-तफरी मच गई. वहीं स्टाफ ने आनन-फानन में महिला नर्स को आईसीयू में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज चल रहा है. 

यहां की है घटना...
यूपी के अलीगढ़ जिले के थाना क्वार्सी क्षेत्र स्थित दीनदयाल उपाध्याय जिला चिकित्सालय में गीता नाम की एएनएम (ANM) तैनात थी. मिली जानकारी के अनुसार गीता का तबादला दीनदयाल उपाध्याय चिकित्सालय से बिजौली सीएचसी केंद्र पर हो गया था. ट्रांसफर की जानकारी जैसे ही गीता को लगी, वो एक दम से आग-बबूला हो गई. इसके बाद गीता ने अस्पताल में ही जहर खा लिया. गीता के नशीला पदार्थ खाने से अस्पताल में हड़कंप मच गया. स्टाफ ने तुरंत गीता को आईसीयू में भर्ती किया, जहां अब गीता की हालत स्थिर बनी हुई है.

डॉक्टर ने दी जानकारी 
जिला चिकित्सालय में तैनात एडी हेल्थ डॉ. अलका राठौर ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि वो सुबह तकरीबन आठ बजे राउंड पर थीं. तभी उन्हें गीता के बारे में सूचना मिली. उन्होंने बताया कि गीता की उम्र करीब 56 साल है और उसके हाथ में फ्रैक्चर भी चढ़ा हुआ है. इसी कारण गीता शहर से बाहर बिजौली सीएचसी केंद्र जाने में असमर्थ थी. उन्होंने बताया कि एएनएम गीता ने स्वास्थ्य का हवाला देते हुए ट्रांसफर वापस शहर में करने को कहा था. लेकिन ट्रांसफर न होने के कारण इस बात से नाराज हो गई. इसके बाद गीता ने अधिक मात्रा में नींद की गोली खा ली. अब गीता का इलाज चल रहा है फिलहाल उसके हालात काबू में हैं. स्वस्थ होने पर गीता से लिखित में शिकायती पत्र लिया जाएगा और उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. 

Watch: भरभरा कर गिरती पहाड़ी को शख्स ने मोबाइल कैमरे में कर लिया कैद, दिल की धड़कनें बढ़ा देगा ये वीडियो

Trending news