नोएडा: गालीबाज श्रीकांत त्यागी को हाई कोर्ट से राहत, 44 दिन बाद मिल गई जमानत, जानें कब होगा रिहा
Advertisement

नोएडा: गालीबाज श्रीकांत त्यागी को हाई कोर्ट से राहत, 44 दिन बाद मिल गई जमानत, जानें कब होगा रिहा

Shrikant Tyagi gets Bail From High Court: गालीबाज कथित नेता श्रीकांत त्यागी को हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. गैंगस्टर एक्ट के तहत चल रहे केस में उसे कोर्ट ने जमानत दे दी है. पढ़ें खबर

नोएडा: गालीबाज श्रीकांत त्यागी को हाई कोर्ट से राहत, 44 दिन बाद मिल गई जमानत, जानें कब होगा रिहा

Shrikant Tyagi Gets Bail: उत्तर प्रदेश के नोएडा की एक पॉश सोसाइटी में रहने वाला श्रीकांत त्यागी को एक विवाद के बाद 9 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था. अब 44 दिन बाद उसे हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है. त्यागी के वकील ने बताया है कि गैंगस्टर एक्ट में त्यागी को जमानत मिली है, जबकि बाकी माामलों में पहले ही गौतमबुद्ध नगर के जिला कोर्ट की तरफ से राहत मिल चुकी है. अब त्यागी जल्द ही जेल से बाहर आ जाएगा.

5 अगस्त को वायरल हुआ था गाली-गलौज का वीडियो
गौरतलब है कि श्रीकांत त्यागी का 5 अगस्त को महिला से गाली-गलौज करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जब मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने केस दर्ज कर लिया. इसके बाद मामला तेजी से सुर्खियों में आ गया, जब गौतमबुद्ध नगर से सांसद डॉ. महेश शर्मा ने लखनऊ फोन कर के पुलिस कमिश्नर से इसकी शिकायत कर दी. तबसे ही श्रीकांत त्यागी फरार हो गया और उसके ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया गया. इतना ही नहीं, उसके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई भी की गई. फरार होने के बाद पुलिस ने 12 टीमें गठित कर त्यागी की तलाश शुरू कर दी थी. चार दिन के अंदर-अंदर श्रीकांत त्यागी को मेरठ से गिरफ्तार कर लिया गया. 

श्रीकांत त्यागी के साथियों को भी मिल चुकी है जमानत
बताया जा रहा है कि त्यागी के सपोर्ट में सोसाइटी में घुसे 6 युवकों समेत कुल 10 लोगों को गिरफ्तार किया था. इनमें से 8 को जिला कोर्ट से पहले ही जमानत मिल गई थी. इसके अलावा, श्रीकांत त्यागी और उसके साथी राहुल के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत एक्शन लिया गया था. 

त्यागी समाज ने श्रीकांत के पक्ष में की थी पंचायत
श्रीकांत त्यागी के पक्ष में त्यागी समाज ने महापंचायत का भी आयोजन किया था. इस पंचायत में हजारों की संख्या में लोग जुटे थे. समाज का आरोप था कि गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा पर आरोप लगाया कि उन्होंने घटना को राजनीतिक रूप दे दिया था. इतना ही नहीं, त्यागी समाज ने पुलिस से सही कार्रवाई करने को लेकर भी चेतावनी दे दी थी. 

 

Trending news