हरदोई: चाची को लेकर फरार हुआ था भतीजा,दोनों को एक साथ पाकर चाचा ने साथियों के साथ की पिटाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1264821

हरदोई: चाची को लेकर फरार हुआ था भतीजा,दोनों को एक साथ पाकर चाचा ने साथियों के साथ की पिटाई

सात माह पहले भतीज अपने चाची को लेकर फरार हो गया था. इस दौरान महिला गर्भवती भी हो गई, जैसे ही चाचा को पता चला की दोनों बस अड्डे पर आए हैं तो वह अपने साथियों के साथ वहां पहुंच गया और दोनों की जमकर पिटाई कर दी. 

हरदोई: चाची को लेकर फरार हुआ था भतीजा,दोनों को एक साथ पाकर चाचा ने साथियों के साथ की पिटाई

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में भतीजे को चाची को लेकर फरार होने भारी पड़ गया. चाचा ने भतीजे और अपनी पत्नी की बस अड्डे पर ही जमकर पिटाई कर दी. काफी देर तक बस अड्डे पर हंगामा और मारपीट होती रही, हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव का प्रयास किया. लेकिन बात नहीं बनी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस के आने से पूर्व चाचा अपने साथियों के साथ भाग गया तो रिश्ते की चाची भतीजे को लेकर चली गई.

क्या है पूरा मामला? fallback
दरअसल, सात माह पूर्व रिश्ते का भतीजा अपनी चाची को लेकर फरार हो गया था. इस दौरान दोनों के बस अड्डे पर आने की जानकारी चाचा को मिलने पर मौके पर पहुंचे चाचा ने साथियों के साथ मिलकर भतीजे और महिला की जमकर पिटाई की.लोगों की भीड़ से घिरे लहूलुहान युवक और गर्भवती महिला की यह तस्वीरें हरदोई जिले के रोडवेज बस स्टैंड की है,जहां दोनों के साथ जमकर मारपीट और हंगामा हुआ. कुछ देर पूर्व दोनों की उनके परिवार के लोगों ने जमकर पिटाई की है.

इसलिए चाचा ने भतीजे की पिटाई 
बताया जा रहा है कि दोनों बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले हैं. करीब 7 माह पूर्व पिटने वाला युवक अपने रिश्ते में लगने वाली चाची को भगा ले गया था. आज दोनों हरदोई वापस आए थे. इस दौरान दोनों के वापस आने की जानकारी महिला के पति को लग गई, जिसके बाद महिला का पति अपनी पत्नी और भतीजे को खोजता हुआ अपने साथियों के साथ रोडवेज बस अड्डे पर पहुंचा, जहां चाचा ने सामने आने पर भतीजे और गर्भवती पत्नी की पिटाई शुरू कर दी. हालांकि इस दौरान कुछ लोगों ने बीच-बचाव किया और मामले की खबर इलाकाई पुलिस को दी.

पूर्वांचल के लोगों को जल्द ही मिलने वाली है सी प्लेन की सौगात, गोरखपुर से महज 50 मिनट में पहुंच जाएंगे प्रयागराज

क्या कहना है पुलिस का? 
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के आने से पहले ही चाचा अपने साथियों के साथ भाग गया तो वहीं गर्भवती महिला अपने प्रेमी को लेकर चली गई. इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों की खोजबीन की. अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी अनिल कुमार यादव ने बताया कि संज्ञान में आया है कि दोनों का पारिवारिक विवाद था, जिसकी वजह से युवक और महिला की पिटाई की गई है. इस मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी. 

WATCH VIRAL VIDEO: बच्चे और लंगूर के बीच हुई WWE फाइट, वीडियो में देखें किसकी हुई जीत

Trending news