PM पर प्रियंका गांधी की टिप्पणी पर नरेश अग्रवाल, बड़े घर की बेटी हैं शब्दों का चयन करना सीख लें
Advertisement

PM पर प्रियंका गांधी की टिप्पणी पर नरेश अग्रवाल, बड़े घर की बेटी हैं शब्दों का चयन करना सीख लें

यूपी के सीतापुर में नैमिषारण्य स्थित मां ललिता देवी मंदिर में आज पूर्व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने परिवार के साथ पूजा अर्चना किया. इस दौरान उनके परिवार के सदस्यों ने मंदिर परिसर में बच्चियों सहित बुजुर्ग महिलाओं को फल वितरित भी किया.

PM पर प्रियंका गांधी की टिप्पणी पर नरेश अग्रवाल, बड़े घर की बेटी हैं शब्दों का चयन करना सीख लें

सीतापुर: यूपी के सीतापुर में नैमिषारण्य स्थित मां ललिता देवी मंदिर में आज पूर्व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने परिवार के साथ पूजा अर्चना किया. इस दौरान उनके परिवार के सदस्यों ने मंदिर परिसर में बच्चियों सहित बुजुर्ग महिलाओं को फल वितरित भी किया. मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने प्रियंका गांधी द्वारा पीएम मोदी पर की गई टिप्पणी को लेकर जानकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जो लोग राजनीति में नए आते हैं, बड़ो की मर्यादा का पालन करना नहीं जानते. आइए बताते हैं उन्होंने और क्या कुछ कहा.

जाते समय गाड़ी पलट जाती है, अब इसमें योगी जी का क्या दोष: पूर्व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल
पूर्व राज्यसभा सांसद ने कहा कि वह बड़े घर की बेटी हैं. शब्दों का चयन करना सीख लें, तो अच्छा है. इस दौरान नरेश अग्रवाल ने माफिया डॉन अतीक अहमद को अहमदाबाद की साबरमती जेल से प्रयागराज लाने और गाड़ी पलटने को लेकर कहा कि ये ईश्वर पर है, गाड़ी किसकी पलटे किसकी बचे. उन्होंने कहा कि लोग मंदिर में जाते हैं, पूजा अर्चना करते हैं दर्शन करते हैं. जाते समय गाड़ी पलट जाती है. अब इसमें योगी जी का क्या दोष है, जो जितना पाप करेगा भगवान उसको उसकी सजा देगा. उन्होंने कहा कि एक भी माफिया उत्तर प्रदेश में नहीं रहने पाएगा. हम विश्वास दिलाते हैं. 

अब विपक्ष को समझना है की कौन सा आइना देखना है
इस दौरान नरेश अग्रवाल ने कहा कि कानून व्यवस्था के नाम पर उतर प्रदेश सरकार को विश्व में नंबर एक पर रखा जाता है. नरेश अग्रवाल ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि विपक्ष को अपने आईने में देखना चाहिए, जब आइना देखेंगे, तो उन्हें अपनी ठीक तस्वीर  दिखाई देगी. पूर्व राज्यसभा सांसद ने कहा कि जब हम मेले में जाते हैं और आइना देखते हैं, तो उसमें बंदर भी दिखते थे. अच्छे भी दिखते थे. अब विपक्ष को समझना है की कौन सा आइना देखना है.

Trending news