शाहरुख ने धर्मांतरण के लिए PAC जवान की बेटी पर बनाया दबाव, निकाह ना करने पर दी भाई और पिता का सिर कलम करने की धमकी
Advertisement

शाहरुख ने धर्मांतरण के लिए PAC जवान की बेटी पर बनाया दबाव, निकाह ना करने पर दी भाई और पिता का सिर कलम करने की धमकी

Firozabad News: फिरोजाबाद में जबरन धर्मांतरण की कोशिश का मामला सामने आया है. 

Firozabad News

प्रेमेन्द्र कुमार/फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में जबरन धर्मांतरण की कोशिश का मामला सामने आया है. यहां फेसबुक पर दोस्ती होने के बाद एक युवक ने युवती पर शादी के लिए धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया. इतना ही नहीं बल्कि धर्मांतरण ना करने पर युवती और उसके भाई को सिर कलम करने की धमकी भी दी. फिलहाल पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. साथ ही उसकी तलाश शुरू कर दी गई है.

क्या है पूरा मामला? 
दरअसल, युवती फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के ही एक गांव की रहने वाली है. उसके पिता पीएसी में सिपाही के पद पर तैनात हैं. फेसबुक के जरिए युवती की दोस्ती अमरोहा जिले के रहने वाले शाहरुख उर्फ विहान से हुई थी. विहान 24 सितंबर को शिकोहाबाद आया और बहला-फुसलाकर युवती को अपने साथ ले गया. उसने पीड़िता पर खुद से निकाह करने और इस्लाम कबूल करने का दबाव बनाया. हालांकि, कुछ दिन बाद युवती अपने घर लौट आई. 

यह भी पढ़ें- Somwar Ke Upay: आज करें ये 10 अचूक उपाय, भोलेनाथ हर परेशानी से दिलाएंगे मुक्ति

आरोपी ने पीड़िता की फोटोज भी वायरल कीं 
शिकोहाबाद कोतवाली में दर्ज कराई गई एफआईआर के मुताबिक, आरोपी विहान लगातार युवती पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डाल रहा है. धर्म परिवर्तन न करने पर उसे और उसके भाई का सिर कलम करने की धमकी दी गई है. पीड़िता की पुलिस से की गई शिकायत के अनुसार, आरोपी ने इंस्टाग्राम पर कई आईडी भी बना रखी हैं. आरोपी ने इसके जरिए पीड़िता के फोटो भी वायरल किए हैं. एसपी देहात कुंवर रण विजय सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गई है. उसके तलाश की जा रही है. 

यह भी पढ़ें- मोरबी हादसे पर गुजरात सरकार का बड़ा एक्शन,141 से ज्यादा की मौत, मैनेजमेंट टीम पर केस

Trending news