Gurucharan Singh missing: तारक मेहता के लापता सोढ़ी का cctv फुटेज सामने आया, एटीएम से निकलते दिखे आखिरी बार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2226214

Gurucharan Singh missing: तारक मेहता के लापता सोढ़ी का cctv फुटेज सामने आया, एटीएम से निकलते दिखे आखिरी बार

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम गुरूचरण सिंह बीते 22 तरीख से गायब है.  उनके पिता जी का कहना है कि मेरा बेटा मानसिक रूप एकदम स्थिर है, इसलिए उसकी और अधिक टेंशन हो रही है. 

 

Gurucharan Singh missing

Gurucharan Singh missing: फेमस कॉमेडी टेलीविजन सीरीयल तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम गुरूचरण सिंह बीते 22 तरीख से गायब है. उनके पिता जी ने दिल्ली पुलिस में उनके गुम होने की शिकायत भी दर्ज कराई है. टेलीविजन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गुरूचरण सिंह (सोढ़ी) का किरदार निभाते है. गुरूचरण चौधरी के पिता जी का कहना है कि मेरा बेटा मानसिक रूप एकदम स्थिर है, इसलिए उसकी और अधिक टेंशन हो रही है. उन्होंने बताया कि अभिनेता दिल्ली से मुंम्बई के लिए फ्लाइट ली थी लेकिन वह अपने गंतव्य स्थान तक नहीं पहुंचे. 

बता दें कि एक्टर गुरुचरण सिंह की लास्ट लोकेशन दिल्ली थी. उन्होंने लास्ट बार दिल्ली में एटीएम से पैसे निकाले थे जिसके बाद उनका पता नहीं चल सका है. गुरुचरण के पड़ोसी आकाश ने बताया, "कभी-कभी वह माता-पिता से मिलने आते थे, लेकिन हर दिन खाना नहीं खाते थे. जब भी आते थे, बच्चों से बहुत प्यार से मिलते थे और तस्वीरें भी लेते थे. जब से अभिनेता गायब हुआ तभी उनका फोन भी बंद आ रहा है.  जिससे उनके परिवार की परेशानी बढ़ गई है.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाने वाले गुरुचरण सिंह ने कुछ साल पहले शो को अलविदा कह दिया था. जैसे-जैसे अभिनेता की तलाश जारी है, उनके परिवार और शुभचिंतकों को उनकी सुरक्षित वापसी की उम्मीद बनी हुई है, जबकि अधिकारी लापता अभिनेता का पता लगाने के प्रयास तेज कर रहे हैं. दिल्ली हावई अड्डे की सीसीटीवी फुटेज मे अभिनेता को देखा गया है. दिल्ली पुलिस का कहना है गुरूचरण सिंह ने एटीएम से 7000 हजार रुपये भी निकाले है. 

यह भी पढ़े-  UP Lok Sabha Election 2024: बीजेपी ने 60 लाख युवाओं का भविष्य बर्बाद किया, अखिलेश ने साधा योगी सरकार पर निशाना

Trending news