सीएम योगी का जबरा फैन निकला इंग्‍लैंड का ये दिग्‍गज खिलाड़ी, जानें तारीफ में क्‍या कहा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2226217

सीएम योगी का जबरा फैन निकला इंग्‍लैंड का ये दिग्‍गज खिलाड़ी, जानें तारीफ में क्‍या कहा

UP CM Yogi Adityanath Fan: आईपीएल 2024 के लिए चलते बीते दिन केविन पीटरसन लखनऊ पहुंचे थे. केविन पीटरसन लखनऊ एयरपोर्ट के नए टर्मिनल को देखकर अचंभित रह गए. 

CM YOGI

UP CM Yogi Adityanath Fan: आईपीएल के चलते दुनियाभर के दिग्‍गज क्रिकेटरों का जमावड़ा लगा है. इंग्‍लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन भी भारत दौरे में हैं. दुनिया घूम चुके केविन पीटरसन लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे तो भौचक हो गए. केविन पीटरसन ने लखनऊ एयरपोर्ट का काम देखकर सीएम योगी की तारीफ की है. 

लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे केविन पीटरसन 
दरअसल, आईपीएल 2024 के लिए चलते बीते दिन केविन पीटरसन लखनऊ पहुंचे थे. केविन पीटरसन लखनऊ एयरपोर्ट के नए टर्मिनल को देखकर अचंभित रह गए. उन्‍होंने कहा कि इतना खूबसूरत एयरपोर्ट टर्मिनल आजतक नहीं देखा. यही नहीं, उन्होंने तो बाकायदा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक को टैग करके लखनऊ एयरपोर्ट की तारीफ की. 

सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर क्‍या लिखा?
इंग्‍लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन ने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म X पर लिखा, “लखनऊ के नए एयरपोर्ट टर्मिनल में ‘स्ट्रीट ऑफ फ्लावर्स’ वाकई में वर्ल्ड क्लास है! इस खूबसूरत राज्य के लिए सभी ने मिलकर क्या कमाल का काम किया है. मुझे यकीन है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस पर बहुत गर्व होगा! भारत तेजी से आगे बढ़ रहा है!”

लखनऊ सुपर जायंट्स का होम ग्राउंड भी  
बता दें कि लखनऊ एयरपोर्ट का तीसरा टर्मिनल पिछले महीने मार्च से ही शुरू किया गया था. इसकी सालाना क्षमता 80 लाख यात्रियों की है. अब आईपीएल के मैचों के दौरान लखनऊ एयरपोर्ट पर काफी चहल-पहल रहती है.आईपीएल की फ्रेंचाजी लखनऊ सुपर जायंट्स का होम ग्राउंड लखनऊ में ही है. 

यह भी पढ़ें : Ayodhya Ram Mandir: नामांकन से पहले राम दरबार पहुंची स्‍मृति ईरानी, रामलला और साधु-संतों से लिया जीत का आशीर्वाद
 

Trending news