Shash Rajyog: 30 साल बाद बन रहा शश राजयोग, इन राशियों का खुलेगा भाग्य
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2226343

Shash Rajyog: 30 साल बाद बन रहा शश राजयोग, इन राशियों का खुलेगा भाग्य

Shash Rajyog: 29 मार्च 2025 तक न्याय के देवता शनिदेव कुंभ राशि में विराजमान हैं. शनि जब अपनी स्वराशि मकर, कुंभ, तुला में होते हैं या फिर अपनी उच्च राशि में होकर कुंडली के केंद्र भाव में स्थित होते हैं, तो शश राजयोग माना जाता है. आगे जानें किन राशि वालों की किस्मत खुलने वाली है....

 

Shash Rajyog

Shash Rajyog kab banta hai: शनि देव को सनातन धर्म में न्याय का देवता कहा जाता है. शनि देव को सबसे जल्दी खुश होने वाला और सबसे जल्दी नाराज होने वाला ग्रह माना जाता है. शनि देव जब किसी राशि में प्रवेश करते हैं को उस राशि की किस्मत खुल जाती है. शनि अभी अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में विराजमान हैं. जब अपनी स्वराशि मकर, कुम्भ और तुला में होते हैं या फिर अपनी उच्च राशि में होकर कुंडली के केंद्र भाव में स्थिति होते हैं, तो शश राजयोग का निर्माण करते हैं. शनि के शश राजयोग से तुला, कुम्भ सहित 4 राशियों को अपार धन लाभ होगा और भाग्य इन राशियों के जातकों का साथ देगा.  शनि 29 मार्च 2025 तक कुम्भ राशि में रहेंगे, जिससे तुला सहित 4 राशियों को लाभ होगा. शश राजयोग को बहुत ही प्रभावशाली माना जाता है क्योंकि कुंडली में इसके होने से व्यक्ति करियर में नई बुलंदियों पर पहुंच जाता है. साथ ही शनिदेव की कृपा भी व्यक्ति पर बनी रहती है. 

रविवार को पढ़ें सूर्य देव के 1000 नाम, खुल जाएगा बंद किस्मत का ताला

तुला राशि
शनि द्वारा निर्मित शश राजयोग का निर्माण तुला राशि के जातकों को मिल रहा है. इस दौरान उन्हें विदेश जाने का अवसर मिलेगा. विदेश में जाकर पढ़ाई की इच्छा रख रहे लोगों को अवसर मिल सकता है और इस दौरान लाभ भी होगा. संतान सुख की इच्छा रख रहे लोगों को जल्द ही इस सुख की प्राप्ति होगी. करियर में अपार सफलता मिलेगी. बिजनेस में लाभ होगा. 

कुंभ राशि 
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुंभ राशि वालों शश राजयोग का विशेष लाभ प्राप्त होगा. साल 2025 में शनि के राशि परिवर्तन से इस राशि के जातकों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. इन राशि वालों को नौकरी में प्रमोशन और इंक्रीमेंट का लाभ मिल सकता है. वहीं अगर आप सरकारी नौकरी की दिशा में प्रयास कर रहे हैं तो जल्द ही कोई शुभ समाचार मिल सकता है. आय से अलग धन लाभ के अवसर मिलेंगे. 

मकर राशि
इन राशि के जातकों को जल्द ही सफलता मिलने वाली है. आपको व्यापार के क्षेत्र में बहुत ही जल्त इजाफा होगा. साथ ही आपकी बिजनेस की आर्थिक स्थिति में सुधार होगी. साथ ही आपके रूके हुए काम भी पूरे होंगे. इतना ही नहीं आपके जीवनसाथी के साथ गलतफहमियां दूर हो जाएंगी. 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

 

Trending news