औरैया में तेज रफ्तार कार रेलिंग तोड़ नदी में गिरी, इंजीनियर की मौत
Advertisement

औरैया में तेज रफ्तार कार रेलिंग तोड़ नदी में गिरी, इंजीनियर की मौत

गाजियाबाद निवासी मर्चेंट नेवी का इंजीनियर घर से कहीं घूमने जाने की बात कहकर निकला था. 

औरैया में तेज रफ्तार कार रेलिंग तोड़ नदी में गिरी, इंजीनियर की मौत

गौरव श्रीवास्‍तव/औरैया : औरैया में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार कार यमुना नदी के पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरी. हादसे में कार सवार मर्चेंट नेवी के इंजीनियर की मौत हो गई. बताया गया कि इंजीनियर छुट्टी पर घर आया था. घर से घूमने की बात कहकर निकला था. पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है.  

गाजियाबाद का रहने वाला है मृतक 
एसपी चारू निगम ने बताया कि शुक्रवार देर रात करीब 11 बजे सूचना मिली कि यमुना नदी में एक कार गिर गई है. सूचना पर पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया. उन्‍होंने बताया कि घंटों चलाए गए रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन में कार सवार को बाहर निकाल लिया गया. कार सवार की पहचान गाजियाबाद निवासी करन सहगल के रूप में हुई है. करन के पास से उसका आधार कार्ड मिला है. जिससे पता चला कि वह मर्चेंट नेवी में इंजीनियर के पद पर कार्यरत था. 

रेलिंग तोड़कर पुल से नीचे गिरी कार 
एसपी चारू निगम ने बताया कि घटनास्‍थल का मुआयना किया गया तो पता चला कि कार पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में गिरी है. इससे प्रतीत होता है कि कार की स्‍पीड तेज रही होगी. साथ ही SDRF की टीम नदी में सर्च अभियान चला रही है कि कार में कोई और तो नहीं सवार था. पुलिस को आशंका है कि कार में अन्‍य लोग भी सवार हो सकते हैं. करन के घर वालों को सूचना दे दी गई है. साथ ही शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

सितंबर 2021 से छुट्टी पर था 
वहीं, मृतक के परिजनों ने बताया कि करन मुंबई में मर्चेंट नेवी में सेकंड इंजीनियर है. वह सितंबर 2021 से छुट्टी पर था. बीते दिनों घर से कहीं घूमने की बात कहकर निकला था. परिजनों ने बताया कि शुक्रवार रात को जब करन से बात हुई थी तो उसने बताया था कि वह कुल्‍लू मनाली से वापस आ रहा हूं. परिजनों ने बताया कि उन्‍हें कुछ और नहीं पता कि कार में कोई और सवार था या नहीं और कहां घूमने गया था. वहीं प्रत्‍यक्षदर्शियों ने बताया कि कार की गति काफी तेज थी. कार जालौन की तरफ से आ रही थी. 

WATCH: जरुरी नहीं सब नाचें गाएं, इन देशों में हैं नया साल मनाने के अजब-गजब रिवाज

Trending news