CM Yogi के प्रस्तावित दौरे से पहले मेरठ रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, डाक से आया खत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1024303

CM Yogi के प्रस्तावित दौरे से पहले मेरठ रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, डाक से आया खत

आज मेरठ में सीएम योगी का दौरा प्रस्तावित है. ऐसे में सिटी रेलवे स्टेशन पर बॉम्ब ब्लास्ट की धमकी का मामला सामने आया है. डाक में खत के जरिये मिली इस धमकी के बाद से पुलिस और रेलवे प्रशासन अलर्ट हो गया है और लगातार सक्रिय है...

CM Yogi के प्रस्तावित दौरे से पहले मेरठ रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, डाक से आया खत

मेरठ: 11 नवंबर यानी आज सीएम योगी आदित्यनाथ मेरठ के दौरे पर रहेंगे. लेकिन, सीएम के आगमन से पहले ही मेरठ के रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. दरअसल, स्टेशन मास्टर को डाक से एक पत्र चिट्ठी आई थी. इस चिट्ठी में ही रेलवे स्टेशन में बम रखे की बात कही गई थी. इसके बाद से ही अधिकारियों ने देर रात तक चेकिंग की और पश्चिमी उत्तर प्रदेश को अलर्ट पर रख दिया गया है. 

कानपुर का मेट्रो ड्रीम आज होगा पूरा: सीएम योगी देंगे हरी झंडी, जनता को मिलेंगी बड़ी सहूलियत

रेलवे और पुलिस प्रशासन अलर्ट
बता दें, आज मेरठ में सीएम योगी का दौरा प्रस्तावित है. ऐसे में सिटी रेलवे स्टेशन पर बॉम्ब ब्लास्ट की धमकी का मामला सामने आया है. डाक में खत के जरिये मिली इस धमकी के बाद से पुलिस और रेलवे प्रशासन अलर्ट हो गया है और लगातार सक्रिय है. 

शुरू हुई खत की जांच
वहीं, रेलवे अधिकारियों ने ट्रेनों की सुरक्षा बढ़ाते हुए सघन चेकिंग अभियान चलाया है. इसी के साथ इस पत्र की जांच भी शुरू कर दी गई है और पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इसे भेजने वाला कौन था और उसका मकसद क्या है?

कानपुर-मथुरा दौरे पर सीएम योगी, मेट्रो ट्रायल को दिखाएंगे हरी झंडी तो ब्रज उत्सव में लगाएंगे चार चांद

इन सभी स्टेशनों पर जारी हुआ अलर्ट
बता दें, धमकी भरा पत्र मिलने के बाद गाजियाबाद, हापुड़, शामली, सहारनपुर, बुलंदशहर, मुजफ्फरनगर, मुरादाबाद और बाकी जिलों में सभी स्टेशनों पर सेक्योरिटी अलर्ट जारी कर दिया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news