Maharjganj News: महाराजगंज में मंच पर भिड़ गए दो BJP विधायक, वरिष्ठ भाजपा नेता को करना पड़ा बीच-बचाव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2450957

Maharjganj News: महाराजगंज में मंच पर भिड़ गए दो BJP विधायक, वरिष्ठ भाजपा नेता को करना पड़ा बीच-बचाव

UP News: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज से बड़ी हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक बैठक में मंच पर ही भाजपा के दो विधायक आपस में भिड़ गए. पढ़िए पूरी खबर ...

UP News

Maharajganj News/अमित त्रिपाठी: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले से बड़ी हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां जिला पंचायत की बैठक में जबरदस्त हंगामा हुआ है. इस हंगामे में भाजपा के दो विधायक आपस में ही भिड़ गए. आपको बता दें कि यह हंगामा बजट आवंटन को लेकर हुआ. देखते ही देखते तू तू मैं मैं से मामला गंभीर होते-होते दोनों विधायको में जमकर नोकझोंक हो गई. लेकिन वहां उपस्थित अन्य विधायकों ने दोनों विधायकों को किसी तरह शांत कराया. 

यह देखें - जिला पंचायत बैठक में 2 भाजपा विधायक आपस में भिड़े, कहासुनी का वीडियो आया सामने

जिला पंचायत सभागार में हुई थी बैठक
दरअसल आज जिला पंचायत सभागार में जिला पंचायत की बैठक हुई थी. बैठक में कई सदस्यों को इस बात पर ऐतराज था कि स्पष्ट शासनादेश के बावजूद मीटिंग में पदेन सदस्य के प्रतिनिधि बैठे हैं. बैठक के शुरुआत में परिचय के दौरान मामला तब बढ़ गया. जब फरेन्दा से कांग्रेस विधायक वीरेन्द्र चौधरी ने महराजगंज के सांसद एंव मंत्री प्रतिनिधि के रुप में बैठे जगदीश मिश्रा से पूछा आप कौन. तब जगदीश मिश्रा ने कहा कि मुझे पूरा जिला जानता है. इस बात पर हंगामा बढ़ गया जिसके बाद भाजपा के वरिष्ठ विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ने हस्तक्षेप करते हुए मामला शांत कराया.

भाजपा विधायक आपस में भिड़े
इसके बाद दूसरा विवाद शुरु हुआ बजट के आवंटन को लेकर दरअसल सिसवा के विधायक प्रेम सागर पटेल ने कहा कि जिला पंचायत में यदि 60 करोड़ का बजट आता है. तो अधिकांश वार्ड में सिर्फ 10 से 15 लाख दिया जाता है. जबकि चहेतों के वार्ड में मनमाने तौर पर अधिक बजट दे दिया जाता है. यह मनमानापन क्यों? इसके बाद सदर के भाजपा के दूसरे विधायक जयमंगल कन्नौजिया आगबबूला हो गए. देखते ही देखते बैठक में दोनों विधायकों के बीच जमकर गर्मा-गर्मी और कहासुनी प्रारंभ हो गई. नौबत मारपीट तक पहुंचने वाली थी. लेकिन किसी तरह नौतनवा के विधायक ऋषि त्रिपाठी ने बीच-बचाव कर विवाद को शांत कराया.

यह भी पढ़ें - कुशीनगर नकली नोट कांड BJP नेता से भी कनेक्शन निकला,सपा और कांग्रेस पहले ही कठघरे में

यह भी पढ़ें - बच्चों को गलत तरीके से AIIMS में एडमिशन दिलाने वाले गोरखपुर एम्स के निदेशक बर्खास्त

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Gorakhpur News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news