Meerut: बारात से लौट रही बग्गी को दूर तक घसीटता ले गया ट्रक, घोड़ा समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement

Meerut: बारात से लौट रही बग्गी को दूर तक घसीटता ले गया ट्रक, घोड़ा समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत

 

 

Meerut: बारात से लौट रही बग्गी को दूर तक घसीटता ले गया ट्रक, घोड़ा समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत

पारस गोयल मेरठ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में शनिवार तड़के एक बड़ा सड़क हादसा हो गया.भूसे से भरे एक तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने शादी से लौट रही घोड़ा बग्गी में टक्कर मार दी. बग्गी में बैठे तीन सवार समेत घोड़े की भी दर्दनाक मौत हो गई. मौके पर चीख-पुकार मच गई. सूचना पर एसपी देहात अनिरुद्ध सिंह के साथ कई थानों की फोर्स पहुंची. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ट्रक चालक की लापरवाही से हादसा
ये सड़क हादसा मेरठ के इंचोली थाना इलाके  के खरदोनी गांव के पास हुआ.  बग्गी सवार बारात की चढ़त करने किला परीक्षितगढ़ गए थे. बारात चढ़त के बाद वापस घर आ रहे थे. तभी बेलगाम भूसा से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली ने बग्गी को टक्कर मार दी. बग्गी पलटते ही ट्रक उनके ऊपर चढ़ गया इससे 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.  दो लोग गंभीर घायल बताए जा रहे हैं जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं बग्गी में लगा 1 घोड़ा भी मर गया.  ट्रक घोड़ा बग्गी सवार सभी लोगों को दूर तक घसीटते हुए ले गया.  सूचना पर पहुंचे एसपी देहात अनिरुद्ध कुमार और क्षेत्राधिकारी आशीष शर्मा, पुलिस ने तीनों शवों का पंचनामा कर पोस्मार्टम के लिए भेजा.बताया जा रहा है कि बग्गी में उस समय कुल छह लोग सवार थे.  सभी लोग लावड़ कस्बे के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

WATCH: मेरठ में बेकाबू ट्रक ने घोड़ा बग्गी को रौंदा, तीन लोगों की मौत

अभियोग पंजिकृत करते हुए कार्रवाई की जाएगी-पुलिस
एसपी देहात अनिरुद्ध कुमार सिंह ने बताया कि दुर्घटना के शिकार लोगों के द्वारा जो तहरीर दी गई है उसके आधार पर अभियोग पंजिकृत करते हुए कार्रवाई की जाएगी. मृतकों के परिजनों को सूचना देकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. ट्रक सीज कर दिया गया है जबकि उसका ड्राइवर फरार है.

Etawah Accident: इटावा-आगरा हाईवे पर बेकाबू ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, पति-पत्नी समेत तीन की मौत

Trending news