चित्रकूट में बड़ा हादसा: बेकाबू पिकअप ने घर के बाहर सो रहे लोगों को रौंदा, 5 की मौके पर मौत
Advertisement

चित्रकूट में बड़ा हादसा: बेकाबू पिकअप ने घर के बाहर सो रहे लोगों को रौंदा, 5 की मौके पर मौत

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट (Chitrakoot) में शनिवार सुबह एक बड़ा हादसा (Accident) हो गया.  मुख्यमंत्री योगी ने जनपद चित्रकूट में सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है.

 

चित्रकूट में बड़ा हादसा: बेकाबू पिकअप ने घर के बाहर सो रहे लोगों को रौंदा, 5 की मौके पर मौत

ओंकार सिंह/चित्रकूट: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट (Chitrakoot) में शनिवार सुबह एक बड़ा हादसा (Accident) हो गया.  जिले के भरतकूप थाना क्षेत्र अंतरगत रौली कल्याणपुर में टमाटर से भरी एक पिकअप गाड़ी (Pickup van) ने घर के बाहर सो रहे लोगो को रौंद दिया. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए हैं. हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. 

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुच कर पिकअप चालक को अरेस्ट कर लिया है और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. जबकि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सदर विधायक अनिल प्रधान ने मौके पर पहुच कर पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया है और घटना को लेकर संवेदना जताई है.

सीएम योगी ने जताया शोक
मुख्यमंत्री योगी ने जनपद चित्रकूट में सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. सीएम योगी ने दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं. चित्रकूट हादसे में हर मृतक के परिजन को दो लाख एवं घायलों को पचास हज़ार रुपये दिए जाने के निर्देश दिए गए हैं.

चित्रकूट में बड़े हादसे का वीडियो

घटना भरतकूप थाना क्षेत्र के रौली कल्याणपुर गांव की है जहां बाँदा जिले के जारी गांव की बारात आयी हुई थी और सुबह कुछ लोग सड़क के किनारे ही बैठे थे तो कुछ लोग घर के सामने सो रहे थे. इसी दौरान एक अनियंत्रित पिकप गाड़ी ने 8 लोगो को रौंद दिया जिसमें से 5 लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना को लेकर पीड़ित परिजनों में जमकर आक्रोश देखा जा रहा है.

चित्रकूट जिला अधिकारी सुभ्रान्त कुमार शुक्ला ने बताया कि जिले का रावली कल्याणपुर गांव नेशनल हाईवे के किनारे है जहां एक शादी समारोह में लोग आए हुए थे शनिवार की सुबह बांदा की तरफ से टमाटर लेकर आ रहे एक अनियंत्रित पिकअप ने सड़क के किनारे बैठे लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी जिससे हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.  घटना को लेकर जिलाधिकारी ने शोक व्यक्त किया है और आवश्यक कार्यवाही करने की बात कही है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 9 जुलाई के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news